हल्द्वानी:प्रेमिका के घर संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सनसनीखेज घटना सामने आई है जहां एक युवक का शव उसके प्रेमिका के घर से फंदे पर लटका हुआ बरामद किया गया है फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि प्रेमी पिछले 15 दिनों से अपनी प्रेमिका के घर में रह रहा था. मृतक प्रेमी बनभूलपुरा थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर भी था.
मृतक के परिजनों ने प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगाया है.


जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा उत्तर उजाला नमरा मस्जिद के पास रहने वाला अजीम (30 वर्ष) नई बस्ती में अजीम मरियम बैंक्वेट हॉल के पास रहने वाली एक महिला के प्रेम में पड़ गया था. अजीम अपने पत्नी, बेटे और परिवार को छोड़ कर वह पिछले 15 दिन से प्रेमिका के घर पर ही रह रहा था.मंगलवार को उसका शव प्रेमिका के घर में फंदे से लटका मिला.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: बेवफा पत्नी होटल में प्रेमी के साथ माना रही थी रंगरेलिया,पत्नी को पति ने पकड़ा, जाने क्या हुआ आगे


युवक की संधि परिस्थितियों में मौत के बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे अजीम के परिजनों ने उसकी प्रेमिका के चरित्र पर सवाल उठाए और उसपर हत्या कर अजीम के शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है.बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी का कहना है कि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. मृतक के परिवार के तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:अल्मोड़ा में जंगल की आग के चपेट में वन विभाग की गाड़ी, चार वन कर्मचारियों की जलकर मौत चार घायल-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें