Uttarakhand:पांच दोस्‍तों को शादी से लौटते समय लगी सिगरेट पीने की तलब, कर दिया कांड CCTV देख उड़े पुलिस के होश

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां नाबालिकों को सिगरेट की तलब लगी तो दुकान का ताला तोड़ उसमें चोरी कर डाली फिर क्या पुलिस ने पांचो ने किशोर को हिरासत में लेते हुए आगे की कार्रवाई की है पुलिस के अनुसार अर्जुन सिंह पंवार निवासी मालदेवता रायपुर ने शिकायत दी थी कि नौ मई की रात को अज्ञात व्यक्ति ने उनकी घराटपुल मालदेवता स्थित दुकान के ताले तोड़कर सामान व नकदी चोरी कर ली है। सीसीटीवी चेक किए गए तो वहां से कुछ किशोर सामान लेकर जाते हुए नजर आए। पुलिस ने पांचों किशोरों को पकड़ लिया है।

मालदेवता में दुकान के ताले तोड़कर सामान चोरी करने वाले पांच किशोरों को रायपुर थाना पुलिस ने पकड़ा है। किशोरों ने शराब के नशे में चोरी की थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कक्षा 8 के छात्रा से जंगल मे हैवानियत करने वाला दो बच्चों का पिता पंहुचा सलाखों के पीछे

थानाध्यक्ष रायपुर कुंदन राम ने बताया कि 10 मई को अर्जुन सिंह पंवार निवासी ग्राम थेवा मालदेवता, रायपुर ने शिकायत दी थी कि नौ मई की रात को अज्ञात व्यक्ति ने उनकी घराटपुल मालदेवता स्थित दुकान के ताले तोड़कर सामान व नकदी चोरी कर ली है। इस पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो वहां से कुछ किशोर सामान लेकर जाते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:गौलापार ट्रेंचिंग ग्राउंड के सामने खड़े सभी ट्रकों और बुग्गी को तत्काल हटाने के RTO के निर्देश, होगी जप्ती की कार्रवाई-देखे आदेश

पुलिस टीम ने पांचों किशोरों को पकड़ लिया। उनके कब्जे से चोरी का सामान बरामद किया गया। पूछताछ में किशोरों ने बताया कि वह सभी दोस्त हैं और शराब के नशे में घटना को अंजाम दिया है फिलहाल नाबालिकों की करतूत चर्चा का विषय बना हुआ है

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें