हल्द्वानी:2000 की रिश्वत के साथ आरपीएफ चौकी इंचार्ज को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: भ्रष्टाचार को लेकर चलाए जा रहे हैं अभियान के शिकायत के आधार पर एक बार फिर से सीबीआई की छापेमारी करते हुए हल्द्वानी रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ चौकी इंचार्ज को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. सीबीआई की छापामारी के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप बचा हुआ है इस बार सीबीआई नहीं हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में छापेमारी में आरपीएफ की एक दरोगा को हिरासत में लिया है . बताया जा रहा है कि हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में तैनात चौकी इंचार्ज को ₹2000 का रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार में लिया गया है.


बताया जा रहा की पार्किंग में टैक्सी पार्किंग करने के एवज में रिश्वत मांग रहा था जहां सीबीआई में शिकायत के बाद सीबीआई की टीम ने कार्रवाई की है. सीबीआई के टीम पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है आरोपी को सीबीआई की टीम देहरादून लेकर जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: अच्छी खबर धामी सरकार साल में तीन गैस सिलिंडर देगी मुफ्त, सस्ती दरों पर मिलेगा नमक,इनको मिलेगा लाभ


बताया जा रहा की वादी ने सीबीआई के वेबसाइट पर रिश्वत लेने के ऑनलाइन शिकायत की थी जहां दो दिन पहले सीबीआई की टीम हल्द्वानी रेलवे स्टेशन पहुंच मामले की गोपनीय जांच कि जहां मामला सहित पाए जाने के बाद आज रिश्वत लेते हुए आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: अच्छी खबर धामी सरकार साल में तीन गैस सिलिंडर देगी मुफ्त, सस्ती दरों पर मिलेगा नमक,इनको मिलेगा लाभ

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें