उत्तराखंड : सनसनी वारदात यहां खेत में मिली तेज़ाब से जली हुई लाश

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं शनिवार को उत्तराखण्ड के जनपद उधमसिंह नगर के किच्छा शहर में उस समय सनसनी फैल गयी जब यहां एक घनी बस्ती के बीच एक खेत में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। सुबह-सुबह जब लोगों ने गेहूं के खेत में लाश देखी तो उनके होश उड़ गए। चेहरे को तेज़ाब से जलाकर पहचान छुपाने की कोशिश की गयी है।फिल्हाल इस समय मौके पर पुलिस पहुंच गयी है और आसपास के लोगों से पूछताछ के साथ ही मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार किच्छा के सिसई बंडिया मोहल्ले में सुबह-सुबह लोग जब अपने रोज़मर्रा के निपटा रहे थे तभी किसी ने यह खबर दी कि पास के ही खेत में एक किसी अनजान इंसान की लाश पड़ी है। लाश मिलने की खबर से पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया और लोग दौड़े-दौड़े घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों ने पुलिस को भी सूचना दे दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

लोगों का कहना है कि जरूर ऐसा हुआ होगा कि इस व्यक्ति की कहीं और हत्या कर लाश को यहां खेत में ठिकाने लगाया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बारीकी से घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने जब लाश को देखा तो मृतक के चेहरे को तेज़ाब से जला हुआ पाया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें- उत्तराखंड में किसे कहां से मिला टिकट,

अनुमान यह लगाया जा रहा है कि हत्या करने के बाद कातिल ने मृतक की पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे पर तेज़ाब डाला है। पुलिस मौके पर लोगों से शव के बारे में मालूमात कर रही है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें