हल्द्वानी: इस तारीख को धारा 144 लागू इन क्षेत्रों में 5 या 5 से अधिक व्यक्ति एक जगह नहीं होंगे खड़े

ख़बर शेयर करें

जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल के निर्देशों के क्रम में जनपद में राजस्व उप निरीक्षक (पटवारी/लेखपाल) परीक्षा 2022 दिनांक 12 फरवरी (रविवार) को जनपद के हल्द्वानी एवं रामनगर शहर के 66 परीक्षा केन्द्रों में आयोजित की जायेगी। परीक्षा केन्द्रों में आयोजित होने वाली परीक्षा को सुचारू एवं शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने हेतु नामित नोडल अधिकारी एवं सेक्टर मजिस्ट्रेटों की नियुक्त की गई है

इसके अलावा अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) नैनीताल को सम्पूर्ण हल्द्वानी क्षेत्र, नगर मजिस्ट्रेट हल्द्वानी, को हल्द्वानी नगरीय/ग्रामीण जोन, उपजिलाधिकारी हल्द्वानी को लालकुऑ जोन, उपजिलाधिकारी कालाढूॅगी, को कालाढूॅगी जोन तथा उपजिलाधिकारी रामनगर, को रामनगर जोनल अधिकारी नामित किये गये है।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना

परगना मजिस्ट्रेट हल्द्वानी मनीष कुमार ने बताया कि उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग हरिद्वार द्वारा आयोजित उपनिरीक्षक (पटवारी/लेखपाल) परीक्षा-2022 दिनांक 12 फरवरी (रविवार) को हल्द्वानी के विभिन्न परीक्षा केन्द्रों में आयोजित की जायेगी। उन्होंने कहा कि परीक्षा प्रारम्भ होने से परीक्षा समाप्ति तक परगना हल्द्वानी के समस्त परीक्षा केन्द्रों में चारों तरफ 200 गज की परिधि में तत्काल प्रभाव से धारा 144 लागू की जाती है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: काठगोदाम में बीच सड़क में ट्रक में लगी भीषण आग, ट्रक जलकर हुआ खाक-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें