हल्द्वानी:15 लाख की स्मैक, पाइप एक्शन गन, तमंचा ,कारतूस और गुप्ति के साथ चार आरोपी गिरफ्तार-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी:मुखानी पुलिस और एसओजी टीम ने बड़ी सफलता हासिल की है अवैध नशा और हथियार के खिलाफ अभियान चलाते हुए छापामारी कर एक घर में छापा मारकर 139 ग्राम स्मैक के साथ 3 स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है के साथ मकान मालिक के पास से 315 बोर का तमंचा, पंप एक्शन गन, 24 कारतूस और गुप्ति बरामद की किया है।

एसपी क्राइम जगदीश चंद्र ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबिर की सूचना पर मुखानी पुलिस और एसओजी की टीम ने बुखारी थाना क्षेत्र के संतोषी माता मंदिर के पास एक घर में छापामारी की तो वहां पर स्मैक तस्कर ठहरे हुए थे जिनके कब्जे से 139.22 ग्राम स्मैक बरामद किया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  BJP:भाजपा ने 200 सीटों पर तय किए उम्मीदवार, आज-कल में जारी हो सकती है पहली सूची, देखें पूरी खबर

इस दौरान जब घर की तलाशी ली गई तो मकान मालिक रामअवतार मौर्या के घर से 315 बोर का तमंचा पंप एक्शन गन, 24 कारतूस और गुप्ति बरामद की गयी है। वहां पर ठहरे तीन अन्य व्यक्ति प्रेमपाल मौर्य, रामचरण लाल, और जाहिद सैफी के पास से स्मैक बरामद किया गया पकड़े गए तीनों स्मैक तस्कर उत्तर प्रदेश बरेली के मीरगंज के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO

पूछताछ में बताया की स्मैक को पिछले काफी दिनों से हल्द्वानी में तस्करी कर रहे थे। आरोपी ने बताया कि मकान मालिक रामअवतार के घर में पहुंचकर स्मैक को डिलीट करने की फिराक में थे। पकड़ी गई इसमें की कीमत करीब ₹1500000 के आसपास बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें- उत्तराखंड में किसे कहां से मिला टिकट,

एसपी क्राइम जगदीश चंद्र ने बताया कि पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें