हल्द्वानी:”गोरी मैम” के चक्कर में सीआरपीएफ के जवान ने गवाएं जमा पूंजी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: काठगोदाम स्थित सीआरपीएफ के एक जवान को विदेशी महिला से दोस्ती करना भारी पड़ा है. महिला ने सीआरपीएफ के जवान से दोस्ती कर भारत आने और कस्टम अधिकारियों के बीच फंस जाने का हवाला देते हुए 49 हजार रुपए की ठगी कर ली है. सीआरपीएफ के जवान के तहरीर पर काठगोदाम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


काठगोदाम पुलिस के मुताबिक सीआरपीएफ का जवान साइबर ठगी का शिकार हुआ है. जवान ने पुलिस में ताहिर देते हुए कहा है कि फेसबुक और व्हाट्सएप पर एक विदेशी महिला से उसकी दोस्ती हुई. महिला ने कहा कि वह लंदन की रहने वाली है और उसका नाम अमानिया लैरी है. दोनों के बीच काफी दिनों से फेसबुक और व्हाट्सएप पर दोस्ती चल रही थी इस दौरान विदेशी महिला ने 6 अक्टूबर को फोन कर बताया कि वह भारत आना चाहती है और भारत में आकर व्यापार करेगी. बीच में उसका फोन आया कि वह भारत आई हुई है और हवाई अड्डे पर कस्टमर अधिकारियों ने जांच के लिए उसको रोक लिया है जहां 49 हजार कस्टम को देने हैं.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:मौत के बाद दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग को मिला इंसाफ,आरोपी को मिला 20 साल की कारावास

महिला के बातों में आकर सीआरपीएफ के जवान ने महिला के खाते में ऑनलाइन पैसा ट्रांसफर कर दिया. कुछ देर बाद फिर से और पैसे की डिमांड करने लगी जहां सीआरपीएफ के जवान को ठगी का एहसास हुआ.
सीआरपीएफ के जवान के तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले को साइबर सेल को हस्तांतरित किया जा रहा है .

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:STH में फीस गबन का आया मामला, महिला कर्मी के घर में मिली रसीद बुक,7.5 लाख की हुई रिकवरी

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें