Uttarakhand News: महिला का मजबूरी उठाकर फैक्ट्री मैनेजर ने किया दुष्कर्म पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं मामला हल्द्वानी के काठगोदाम थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है जहां बीमार पति के इलाज के लिए पैसा कमाने के लिए नौकरी कर रही एक महिला के साथ फैक्ट्री मैनेजर द्वारा शारीरिक शोषण किया गया है पूरे मामले में महिला ने एसपी सिटी से न्याय की गुहार लगाई है फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है. फिलहाल पुलिस द्वारा अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है.


पीड़ित में आरोप लगाया है कि फैक्ट्री मैनेजर द्वारा मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. पीड़ित महिला एसपी सिटी हल्द्वानी हरबंस सिंह को प्रार्थना पत्र देते हुए कहा है कि फैक्ट्री मैनेजर द्वारा काम के बहाने अपने आवास पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.पीड़िता ने फैक्ट्री मालिक से शिकायत की तो मैनेजर पर कार्रवाई के बजाय उसने महिला को ही नौकरी से निकाल दिया.

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा: आगे चल रहे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दो बच्चों समेत 7 लोग जिंदा जले-देखे-VIDEO

पीड़िता ने शनिवार को मामला लेकर एसपी सिटी हरबंस सिंह के पास पहुंची महिला ने एसपी सिटी से कहा कि उसके पति बीमार रहते हैं और बीमारी की वजह से वह काम नहीं करते पाते. पति के इलाज के लिए करीब डेढ़ साल पहले उसने गौलापार स्थित एक फूड फैक्ट्री में नौकरी कर लीआरोप है कि फैक्ट्री के मैनेजर ने उसके साथ कभी फैक्ट्री में तो कभी फैक्ट्री की ओर से मिले सर्वेंट क्वार्टर में उसके साथ दुष्कर्म किया. मुंह खोलने पर उसने जान से मारने और नौकरी से निकालने की धमकी दी लेकिन जब मैनेजर का शोषण बढ़ता रहा तो उसने फैक्ट्री के मालिक से मैनेजर की शिकायत कर दी इसके बाद उल्टा फैक्ट्री मालिक ने उसकी नौकरी से बाहर निकाल दिया.

यह भी पढ़ें 👉  मेरी औकात ये है…कहते हुए दामाद ने ससुर को गोली मार की हत्या, पत्नी को विदा नहीं करने से था नाराज, देखें दिनदहाड़े हत्या का LIVE-VIDEO

एसपी सिटी ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है जिसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता का कहना है कि फैक्ट्री मालिक की काठगोदाम थाने में हनक है.पीड़िता ने अपना पक्षा एसपी सिटी के सामने रखा जिसके बाद उन्होंने पूछा कि वह मामले की शिकायत लेकर काठगोदाम थाने क्यों नहीं गई. इस पर महिला ने कहा कि काठगोदाम थाने जाने से कोई फायदा नहीं है. क्योंकि फैक्ट्री के मालिक की थाने में हनक है अगर वह शिकायत लेकर वहां जाती तो उसे भगा दिया जाता .

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:सीएम योगी के साथ लुक में नजर आए 'छोटे योगी'देखे-VIDEO

इस पूरे मामले में काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा का कहना है कि मामला अभी काठगोदाम पुलिस के पास नहीं पहुंचा है तहरीर मिलते हैं पूरे मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें