उत्तराखंड: दरोगा की बेटी की गला रेतकर हत्या,संदिग्ध आरोपी ने नहर में कूद कर दी जान

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां सुबह ऋषिकेश हरिद्वार देहरादून राजमार्ग पर ऋषिकेश तीन पानी पुलिया के समीप एक युवती का शव मिला है। जब राहगीरों ने युवती का शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि घटनास्थल पर खून भी पड़ा मिला, जिससे संभावना जताई जा रही है कि किसी धारदार हथियार से युवती का गला रेत कर हत्या हुई हो।

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार-देहरादून मार्ग पर छिद्दरवाला क्षेत्र में तीनपानी पुलिया के पास सोमवार सुबह एक युवती का रक्तरंजित शव बरामद हुआ। युवती की पहचान 22 वर्षीय आरती डबराल के तौर पर हुई। हत्यारे ने आरती का गला रेत कर हत्या की और शव सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

पुलिस को जांच करने के बाद पता चला है कि मृतक युवती आरती डबराल उम्र करीब 20-22 वर्ष निवासी ऋषिकेश की रहने वाली थी और इनके पिता शिव प्रसाद डबराल उत्तराखंड पुलिस में दरोगा के पद पर देहरादून में कार्यरत। हैं। पुलिस हत्या के कारणों की तलाश में जुट गई है,

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

आरती के पिता उत्तराखंड पुलिस में दरोगा शिव प्रसाद डबराल देहरादून शहर कोतवाली में तैनात है। एसएसपी अजय सिंह ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल की। पता लगा है कि युवती की हत्या करने वाले ने भी आत्महत्या कर ली है। ऋषिकेश क्षेत्र में चीला नहर से युवती की हत्या करने वाले का शव बरामद किया गया है। आरोपी की पहचान शैलेंद्र भट्ट में की गई है।
पुलिस आरती और हत्या के संदिग्ध आरोपी शैलेंद्र के बीच का कनेक्शन भी खंगाल रही है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें