Uttarakhand News :हल्द्वानी का एक नामी ज्वेलर्स खरीदना है चोरी का माल,ज्वेलर्स अब पुलिस की राडार पर

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी मुखानी थाना पुलिस एक ऐसी चोरी के मामले का खुलासा किया है जो चोरों का सरगना नाबालिक निकला. पुलिस ने पूरे मामले में नाबालिक सहित चोर गैंग के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.इसी मामले में पुलिस तीन चोरों को एक दिन पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.पुलिस ने पूरे मामले का आज खुलासा करते हुए चोरी के करीब 6 लाख रुपए के जेवरात और चोरी की घटना में प्रयोग की गई एक कार बरामद किया है.


एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 29 सितंबर को मुखानी थाना क्षेत्र आरटीओ रोड निवासी रिटायर्ड पुलिस के दरोगा के बंद घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर लिए गए थे पूरे मामले में पुलिस ने मंगलवार को तीन चोरों को गिरफ्तार किया था जिनके पास से करीब लाख रुपए के जेवरात बरामद रुपए किए गए थे.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:STH में फीस गबन का आया मामला, महिला कर्मी के घर में मिली रसीद बुक,7.5 लाख की हुई रिकवरी

जहां पूछताछ में चोरों ने कई खुलासा किए थे. पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल के बाद एक नाबालिक चोर को गिरफ्तार किया जहां पूछताछ में पता चला कि नाबालिक चोर इन सभी चोरों का सरगना है और वह पूर्व में हल्द्वानी के एक ज्वेलर्स की दुकान पर जेवरात गलाने का काम करता था.आरोपी नाबालिक इन चोरों से चोरी करवा कर उनके जेवरात को गलाता था.इसके बाद आगे सुनारों तक गिरोह के माध्यम से को बेचने का काम करता. पूरे मामले में पुलिस ने दो सुनार जबकि दो चोर के साथ एक नाबालिक को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:मौत के बाद दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग को मिला इंसाफ,आरोपी को मिला 20 साल की कारावास

पकड़े गए सुंदर का नाम कमलेश कुमार है जो मूल रूप से मोतीहारी बिहार का रहने वाला है जो नैनीताल में सुनार का काम करता है. जबकि एक सुनार विजय कुमार है जिसकी हल्द्वानी में दुकान है. जबकि राजेंद्र और संदीप नाम के हल्द्वानी रामपुर रोड के रहने वाले दो चोरो को भी गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें 👉  पुण्यतिथि:उत्तराखंड की महान विभूति पं.गोविंद बल्लभ पंत की 7 मार्च को पुण्यतिथि, जगह-जगह होंगे कार्यक्रम:गोपाल सिंह रावत


एसएसपी ने बताया कि पुलिस की शहर के एक जाने-माने ज्वेलर्स का भी नाम सामने आया गिरफ्तारी होनी बाकी है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं ज्वेलर्स को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें