हल्द्वानी :ज्वेलर्स मालकिन को नौकर पर विश्वास करना पड़ा भारी, ₹10 लाख लेकर हुआ रफूचक्कर

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: शहर के कोतवाली क्षेत्र पटेल चौक में ज्वेलर्स के कारोबार करने वाली एक महिला को अपने नौकर पर विश्वास करना भारी पड़ा है महिला ने अपने नौकर पर 10 लाख रूपए लेकर भागने का आरोप लगाया है पूरे मामले में महिला ने नौकर से पैसा वापस दिलाने की गुहार एसएसपी से लगाया है एसएसपी के निर्देश के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी नौकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर के पटेल चौक में ज्वेलरी शॉप चलाने वाली महिला का कहना है कि दो साल पूर्व उनके पति की मृत्यु हो गई थी पति की मौत के बाद दुकान का कारोबार खुद संभालती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand(बड़ी खबर) राज्य के सभी डिग्री कॉलेजों में एडमिशन लेने वाले छात्रोंके लिए खबर, आई बड़ी UPDATE


महिला ने आरोप लगाया है कि जुलाई 2022 को बहन ने रुपयों की जरूरत होने पर उसने लालकुआं कोतवाली क्षेत्र राजीव नगर निवासी नौकर अनोखेलाल को ₹1000000 दिया जहां कहा कि रुपया उसके बहन को पहुंचा था लेकिन अनोखेलाल पैसा उसको बहन के पास पहुंचाने के बजाय पैसा लेकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  महिला बैंक अधिकारी ने नंदोई से लड़ाया इश्क, पति को धोखा देकर नंदोई के संग विदेश हुई फुर्र

महिला का कहना है कि इसकी शिकायत उसने लालकुआं थाने में की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई महिला का आरोप है कि लाल कुआं कोतवाली पुलिस पूरे मामले में कई महीनों से चक्कर कटवा रही है यहां तक कि आरोपी लाल कुआं में बैठा हुआ है आरोपी से पैसे मांगने पर आरोपी उल्टा उसको धमका रहा है पुलिस भी पूरे मामले में सहयोग नहीं कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार

पूरे मामले में पीड़ित महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश के बाद कोतवाली ने पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। एसएसपी का कहना है कि महिला के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है आरोपी के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें