हल्द्वानी: (गजब का चोर) चोरी की बाइक से शौक करता था पूरी, दो बाइक के साथ गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: शहर में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से चोरी की दो बाइक बरामद किया है पकड़ा गया आरोपी हल्द्वानी के इंदिरानगर बनभूलपुरा का रहने वाला है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि शहर में बाइक चोरी की घटना हो रही थी।

1 जनवरी को गौलापार निवासी गौरव रैकवाल और आशीष शर्मा की बाइक चोरी हो गई थी जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से पाया गया कि चोर द्वारा बाइक चोरी कर ले जाया जा रहा है पूरे मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बनभूलपुरा निवासी शाहनवाज खान पुत्र अशफाक को गिरफ्तार किया गया है पकड़ा गया आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह राजमिस्त्री का काम करता है और नशे का दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

लेकिन काम नहीं मिलने के चलते उसने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया पुलिस ने बताया कि आरोपी दोनों बाइकों को चुराकर ओपन यूनिवर्सिटी के जंगल में छुपा रखा था जहां बाइक को बेचने के फिराक में था। बताया कि शहर में अन्य चोरी हुई बाइक को के संबंध में युवक से पूछताछ की जा रही है युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  BJP:भाजपा ने 200 सीटों पर तय किए उम्मीदवार, आज-कल में जारी हो सकती है पहली सूची, देखें पूरी खबर


गौरतलब है कि शहर में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं पुलिस कई ऐसे मामले हैं जिसको अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें- उत्तराखंड में किसे कहां से मिला टिकट,

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें