सीएम पुष्कर सिंह धामी, राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह 27 दिसंबर को पहुंचेंगे हल्द्वानी,जाने पूरा कार्यक्रम

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) 27 दिसंबर को हल्द्वानी पहुंच रहे हैं जहां उत्तराखण्ड मुक्त विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में प्रतिभा करेंगे, दीक्षांत समारोह कार्यक्रम विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित किया जायेगा। जिसमें सफल विद्यार्थियों को उपाधि दी जायेगी। दीक्षांत समारोह कार्यक्रम को पूर्णरूप से सफल बनाने के लिए व्यापक तैयारियां की जा रही है। कार्यक्रम में राज्यपाल के अलावा उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह के अलावा रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट के अलावा कई जनप्रतिनिधि होंगे शामिल.

उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय द्वारा नई शिक्षा नीति लागू

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

,B.A,B.Sc,B.com आदि स्नातक कार्यक्रम में स्किल एन्हांसमेंट कोर्स के अन्तर्गत स्कूल ऑफ लॉ द्वारा संचालित राईट टू इंफॉर्मेशन और साइबर स्पेस एंड डाटा प्रोटेक्शन कि ऑनलाइन क्लासेज प्रारंभ कर दी गई है ये कक्षाएं 20 दिसंबर से 2 जनवरी तक संचालित की जा रही है, स्कूल ऑफ लॉ के समन्वयक डॉ.
दीपांकुर जोशी ने बताया कि सूचना के अधिकार कार्यक्रम में 5500 से अधिक विद्यार्थियों ने प्रवेश लिया है और साइबर स्पेस में 600 से अधिक विद्यार्थी प्रवेश लिए हैं क्लासेज में विद्यार्थी बड़ी संख्या में प्रतिभाग कर रहे है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें