हल्द्वानी सड़क हादसे में बुआ-भतीजे की मौत तीन घायल,अंतिम संस्कार के बाद लौट रहे थे रामपुर

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी:दर्दनाक सड़क हादसे में बुआ और भतीजे की मौत हुई है जबकि तीन लोग घायल हुए हैं घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना कालाढूंगी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है बताया जा रहा है कि सभी लोग उत्तर प्रदेश रामपुर के रहने वाले थे जो हल्द्वानी में हुई एक रिश्तेदार की मौत के बाद दफन से वापस लौट रहे थे.


जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश रामपुर जिले के टांडा बादली मोहल्ला मनिहारन निवासी फिरासत अली (24), जुबेर हिलाल (35), शाहनाज (35) पत्नी जुल्फिकार, मुसब्बिहा (36) पत्नी हाजी शकीर और एक चार वर्षीय मासूम कार संख्या यूपी 14 सीएफ 0234 से हल्द्वानी में किसी रिश्तेदार की मौत के बाद दफन से वापस लौट रहे थे कि कालाढूंगी थाना क्षेत्र के से बाजपुर मार्ग में गड़प्पु जंगल में उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई हादसे में मुसब्बिहा और फिरासत की मौके पर ही मौत हो गई जो आपस में हुआ और भतीजा थे. घायलों को कालाढूंगी अस्पताल से 108 की मदद से हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार


कालाढूंगी थाना प्रभारी भगवान महर ने बताया कि प्रथम दृष्टि बताया जा रहा है कि कार चालक को नींद की झपकी आने से कर पेड़ से टकरा गई जिससे हादसा हुआ है. मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें