प्रेमिका के साथ कमरे में रंगरेलियां मना रहा था कांस्टेबल, तभी जासूसी करते पहुंच गई पत्नी, फिर…

ख़बर शेयर करें

पति पत्नी और वो का मामला एक बार फिर से सामने आया है। उत्तर प्रदेश के आगरा पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही के एक युवती से संबंध हो गए। वो अपनी प्रेमिका के साथ उसके घर पर रात को रुकता था। घटना की जानकारी घर वाली को हो गई, जिसके बाद वो जासूसी करने लगी।

शनिवार रात को भी पति प्रेमिका के पास आया था। इसकी जानकारी पर प्रेमिका भी पीछा करते हुए पहुंच गई। उसने पहले थाना एत्माद्दौला पुलिस को जानकारी दी। वह टेडी बगिया क्षेत्र में रहने वाली प्रेमिका के घर पहुंच गई। दरवाजा खटखटाया तो सिपाही और उसकी प्रेमिका आए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO


पत्नी को बाहर खड़ा हुआ देखकर सिपाही के होश उड़ गए। सिपाही और उसकी पत्नी के बीच जमकर मारपीट होने लगी। पत्नी ने पति की प्रेमिका को भी पीट दिया। थाना पुलिस सिपाही को थाने ले आई है। पत्नी ने पति के खिलाफ तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम से एक और नई ट्रेन की सौगात, देखें टाइम टेबल

मामला एत्माद्दौला के टेड़ी बगिया का है. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी प्रेमिका के साथ नशे में धुत मिला. इसको लेकर टेड़ी बगिया पर घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला. यह सिपाही आगरा पुलिस लाइन में तैनात है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,

बताया जा रहा है कि वह अपनी प्रेमिका के साथ उसके घर पर रात को रुकता था. घटना की जानकारी घर वाली को हो गई, जिसके बाद वो जासूसी करने लगी। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें