तीन फीट की महिला ने दिया बच्ची को जन्म, साढ़े तीन फीट के पति ने मिठाई बांट जताई खुशियां

ख़बर शेयर करें

तीन फीट की महिला ने दिया बच्ची को जन्म मामला उत्तर प्रदेश के सम्भल का छोटे कद वाला दंपति रेहान और तहसीन एक बार फिर से चर्चाओं में है साढ़े तीन फीट के रेहान और तीन फीट की तहसीन का एक साल पहले निकाह हुआ था अब दंपति के घर एक नन्हा मेहमान आया है तहसीन ने बुधवार को प्यारी सी बेटी को अस्पताल में जन्म दिया है डॉक्टरों ने कहा कि जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं

संभल में छोटे कद के होने की वजह से समाज के ताने सुनते सुनते तंग आ चुके तहसीन और रेहान के घर खुशियों ने दस्तक दी है। दोनों अब मां-बाप बन चुके हैं। तहसीन ने एक निजी अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया है। बता दें, पति का कद साढ़े तीन फीट है तो वहीं पत्नी का कद 3 फीट है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल


शादी के 1 साल बाद रेहान की पत्नी तहसीन ने एक बेटी को जन्म दिया है। डॉक्टर ने बताया कि जच्चा और बच्चा, दोनों ही स्वस्थ हैं। रेहान और तहसीन के माता-पिता बनने के बाद दोनों के परिजन काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें 👉  BJP:भाजपा ने 200 सीटों पर तय किए उम्मीदवार, आज-कल में जारी हो सकती है पहली सूची, देखें पूरी खबर

तहसीन जहां और रेहान के घर जन्में बच्चे का वजन दो किलो सौ ग्राम है। वहीं डॉक्टर के अनुसार बच्चे की लंबाई सामान्य बच्चों की तरह है। शिशु के जन्में से रेहान बहुत खुश हैं। इस खुशी का वे भगवान को धन्यवाद कर रहे हैं। वहीं हास्पिटल में अस्पताल स्टाफ और आंगतुकों को रसगुल्ले खिला कर उन्होंने खुशी मनाई और साथ ही लोगों का आशिर्वाद भी मिला।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें