भोपाल से दिल्ली जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस में लगी आग-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

भोपाल से दिल्ली जाने वाली वंदे भारत ट्रेन में आग लग गई है. जानकारी के मुताबिक, आज (सोमवार) सुबह रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन की C14 बोगी में कुरवाई स्टेशन के पास बैट्री से आग लग गई. बताया जा रहा है कि आग लगने की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया है.

आग की सूचना मिलते ही यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार, कोट में कुल 36 यात्री सवार थे जिन्हें सुबह 7.00 बजे कुरवाई कैथोरा में ट्रेन से नीचे उतारा गया. कोच में बैटरी में आग लगने से यह हादसा हुआ है. इंडियन रेलवे ने बताया कि कुरवाई केथोरा स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस के एक कोच के बैटरी बॉक्स में आग लग गई थी. फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंचकर आग को बुझा दिया है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Cabinet: धामी मंत्रिमंडल कैबिनेट बैठक में इन 12 प्रस्तावों को मिली मंजूरी


रानी कमलापति से निजामुद्दीन जा रही वंदे भारत ट्रेन के C-14 कोच में आग लगी. ट्रेन नंबर 20171 भोपाल-हजरत निजामुद्दीन वंदे भारत सुबह 5.40 पर रवाना हुई. घटना बीना से पहले हुई. ट्रेन में सफर कर रहे यात्री के मुताबिक आग बैटरी से लगी. आग की सूचना मिलते ही ट्रेन को रोक कर सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Crime:पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक,पत्नी को काट डाला दराती से,नौ साल पहले हुई थी शादी,

मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया है.ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों के अनुसार, कोच सी-14 में बैट्री के पास धुआं उठा. इसके बाद बैट्री बॉक्स से आग की लपटें निकलने लगी. बीना रेलवे स्टेशन से पहले कुरवाई केथोरा में ट्रेन को रोका गया और यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया.

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें