पिथौरागढ़: ग्रीन वैली पब्लिक स्कूल पिथौरागढ़ ने रचा इतिहास, बोर्ड परीक्षा में शत प्रतिशत छात्र हुए सफल

ख़बर शेयर करें

पिथौरागढ़: ग्रीन वैली पब्लिक स्कूल पिथौरागढ़ में कक्षा 10वीं व 12वीं के छात्रों ने बोर्ड परीक्षा में बाजी मारी है स्कूल ने इतिहास रचा है जहां कक्षा 10 और 12 की बोर्ड परीक्षा में एक भी छात्र फेल नहीं हुए.12 वीं कक्षा में केवल एक बच्चे ने हासिल किये 56.% अंक बाकी सभी बच्चों के अंक 60% से 96% के बीच रहे. लगभग 20% बच्चों ने हासिल किये 90% से अधिक अंक
इस उपलब्धि के बाद स्कूल प्रशासन और अभिभावकों में गर्व महसूस हो रहा है।

स्कूल प्रशासन का कहना है कि बतौर विद्यालय हम यह महसूस करते हैं और इस बात पर हमें गर्व है कि हम हर बौद्धिक स्तर के बच्चे के साथ उसकी जरूरत के अनुरूप कार्य करते हुए सबको अगले पायदान की ओर पहुंचाने में सफल हो रहे हैं और बच्चे उसके बाद अपने जीवन की नई यात्राओं में निकल रहे हैं।
4 साल में चार डॉक्टर के रिकॉर्ड के बाद केवल पिछले वर्ष 2023-24 में एक बालिका 1- दीपिका शर्मा पीसीएस लोअर, 2- बबलू कुमार एसबीआई पीओ, 3- आंचल धामी एमबीबीएस , 4- नेहा धामी सब इंस्पेक्टर बीएसएफ यह उल्लेखनीय उपलब्धियां भी हमारे विद्यालय के बच्चों के खाते में आई हैं जिसमें कुछ पूर्व विद्यार्थियों ने लंबी तैयारी के बाद अपने मुकाम को पाया है तो वहीं कुछ ने तुरंत 12वीं के बाद बड़ी उपलब्धियां हासिल की है यह साबित हो रहा है कि हम पहले भी सही दिशा में कार्य कर रहे थे और उसी दिशा में हम वर्तमान में भी चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत


हम यह महसूस करते हैं कि यदि बच्चों के साथ उनके सपनों को लेकर काम किया जाए और उसका एक नियमित अंतराल पर आंकलन करते हुए उस रास्ते पर निरंतर आगे बढ़ने की प्रेरणा उनको हम देते रहें तो बतौर अभिभावक और बतौर विद्यालय हम मिलकर अपने बच्चों को जीवन की किसी भी ऊंचाई तक पहुंचा सकते हैं।यदि आप अपने बच्चे के भविष्य को लेकर गंभीर हैं तो हमारे विद्यालय में आपका स्वागत है। हम और आप मिलकर आपके बच्चों के सपनों को हासिल करने के लिए एक प्रभावी व कारगर योजना के बारे में बात करेंगे।हमारे बच्चों की कड़ी मेहनत और समर्पण सफल रहा। उनके उत्कृष्ट परिणाम के लिए आप सभी अभिभावक व शिक्षकगण भी बधाई के पात्र हैं l

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा


12th
1-जिज्ञासा कापड़ी -95•6%
2-संजना धामी – 92%
3-लक्ष्मण सिंह – 90•8%
4-मनोज कठायत -90•4%
5-किरन जोशी- 90•4%
10th
1- दीपक कापड़ी – 90.8%
2- जिया दिगारी – 83.8%
3- हिमांशु मुडिला – 83.6%

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा फरार-देखे-VIDEO

Vacancy – हमें कुछ प्री- प्राइमरी शिक्षिकाओं की आवश्यकता है यदि आपकी दृष्टि में कोई अनुभवी / मातृत्व भाव रखने वाली योग्य उम्मीदवार हों तो कृपया सूचित करें।

  क्लास 11th में साइंस आर्ट्स व  कॉमर्स तीनों स्ट्रीम में एडमिशन जारी है। हम केवल एक ही सैक्सन चलाते हैं इसलिए कुछ ही सीटें उपलब्ध है।

ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक को दबाकर वीडियो देखें
https://www.facebook.com/share/v/kgLqSsDfTnCztTwY/?mibextid=oFDknk

ग्रीन वैली पब्लिक स्कूल पिथौरागढ़ 9897731232
9634884077

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें