पत्नी को प्रॉपर्टी डीलर के साथ रंगरलिया मनाते पति ने पकड़ा, कमरे में बाहर से लगाया ताला,6 साल की बेटी ने खोला पोल

ख़बर शेयर करें

पति पत्नी के रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना कानपुर से सामने आई है जहां पति के गैर मौजूदगी में पत्नी प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी मां की इस हरकत को 6 साल की बेटी देख पिता को बताइए जिसके बाद पिता को बताया बताया जा रहा कि कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।

फतेहपुर में तैनात डॉक्टर पति ने पत्नी और एक प्रॉपर्टी डीलर को उसी के घर में रंगरेलिया मनाते पकड़ लिया। आरोप है कि प्रापर्टी डीलर उसकी गैर मौजूदगी में घर आता था और पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध थे. यही नहीं उसके 6 साल के बच्ची के साथ भी छेड़छाड़ करने की कोशिश मां की इस हरकत को 6 साल की बेटी ने देख लिया था जहां प्रेमी बेटी को भी धमकाया .

यह भी पढ़ें 👉  जमरानी बांध: 48 साल पहले हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री के सी पंत ने किया था शिलान्यास,मोदी सरकार में 3808 करोड़ से शुरू होने जा रहा है काम


कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। पुलिस ने डॉक्टर की तहरीर पर केस दर्ज कर चंदौली निवासी प्रापर्टी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक साढ़े छह साल की बच्ची की सूचना पर पिता ने मंगलवार को दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया था और घर के मुख्य गेट पर ताला डालकर 112 को सूचना दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  जमरानी बांध: 48 साल पहले हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री के सी पंत ने किया था शिलान्यास,मोदी सरकार में 3808 करोड़ से शुरू होने जा रहा है काम

इसी सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। बच्ची के सामने ही अश्लील हरकतें करने की बात सामने आई है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें