हल्द्वानी:अंकित मर्डर कांड में फरार माही सहित चार आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम- देखें SSP ने क्या कहा-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: हल्द्वानी के बहुचर्चित व्यापारी अंकित चौहान हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा तो कर दिया है लेकिन मुख्य आरोपी अंकित चौहान की प्रेमिका डॉली आर्य उर्फ माही सहित चार अन्य आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं जिनके ऊपर अब नैनीताल पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है संभावना जताई जा रही है कि फरार चारों आरोपी नेपाल में हो सकते हैं.


एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई है जो जगह-जगह दबिश देकर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है उन्होंने कहा कि पुलिस को कुछ अहम सुराग लगे हैं पुलिस जल्द चारों आरोपियों को धर दबोचेगी.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand :आठ साल की बेटी को दी ऐसी यातनाएं, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे; कत्ल की वजह भी बताई-देख -VIDEO


पुलिस ने माही के घर का तलाशी भी ली जहां सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर गायब है इससे साफ जाहिर हो रहा है कि माही सीसीटीवी डीबीआर को अपने साथ ले गई है.
एसपी ने बताया कि अंकित मर्डर कांड के मुख्य आरोपी उसकी प्रेमिका डॉली आर्य उर्फ माही अपने दोस्त दीप कांडपाल और उसके नौकरानी उषा और उसका पति राम अवतार फरार हैं जिनकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई है जब आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए चारों के ऊपर 25- 25 का इनाम घोषित किया गया है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: 55 प्रत्याशियों का भविष्य EVM में कम मतदान सियासी दलों की बढ़ाई चिंता किसको होगा नफा, कौन झेलेगा नुकसान-खास रिपोर्टर


गौरतलब है कि हल्द्वानी के प्रतिष्ठित व्यापारी अंकित चौहान की 15 जुलाई को उसके कार में उसकी लाश मिली थी जहां पूरे मामले की पुलिस ने खुलासा करते हुए अंकित को कोबरा सांप से कटवा कर उसकी हत्या करवाई गई थी जिसमें अंकित चौहान की प्रेमिका माही सहित एक सपेरा और तीन लोग शामिल थे पुलिस ने पूरे मामले में सपेरे को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है लेकिन मुख्य चारों आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-चुनाव ड्यूटी से लौट रहे टीचर की सड़क हादसे में मौत, परिवार में कोहराम

बाइक पंकज भट्ट एसएसपी नैनीताल

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें