Uttarakhand News:तेंदुआ नहीं आसिफ जलाल उठा ले गया था लड़की,अब गया जेल, आशिक आसिफ ने दी सफाई

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के बगड़ गांव से 22 साल की युवती संदिग्ध हालात में लापता लड़की को वन विभाग और गांव वाले जंगल में तलाश रहे थे कि कहीं गुलदार तो नहीं ले गया लेकिन लड़की अपने आशिक के साथ नैनीताल के एक होटल से बरामद हुई थी। युवती के अपहरण के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अब मामले की जांच रेगुलर पुलिस करेगी। राजस्व पुलिस ने शनिवार को अज्ञात के खिलाफ अपहरण समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

इसके बाद राजस्व पुलिस ने युवती को होटल छोड़ने के आरोपी आसिफ जलाल को गिरफ्तार कर लिया था। सोमवार को बीडी पांडे अस्पताल में चिकित्सा परीक्षण के बाद आरोपी को सीजेएम की न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में हल्द्वानी जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी नैनीताल निवासी आसिफ जलाल पर धारा 365, 366 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। युवती को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद मामले की जांच अब राजस्व पुलिस से रेगुलर पुलिस को सौंपी जा रही है। प्रकरण में आए होने वाली जांच अब रेगुलर पुलिस ही जांच करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

युवती ने मीडिया से कहा कि साजिश के तहत तीन लोगों ने उसका अपहरण किया गया। नैनीताल में उसका सिम कार्ड तोड़कर नया सिम दिया गया। फेसबुक से आरोपी युवक से पहचान हुई थी। पढ़ाई के दौरान युवक ने उसकी मदद की थी। युवक ने उसे जॉब दिलाने का भी वादा किया था। जान के डर के कारण वह परिजन को कुछ नहीं बता सकी। उसके पूरे परिवार को युवक और उसके साथियों से खतरा है। प्रशासन से उन्हें व परिवार को सुरक्षा देने की मांग की है।


आरोपी बोला- युवती ने ही मैसेज कर बुलाया था
कोर्ट में पेश होने से पहले आरोपी युवक ने मीडिया को बताया कि मार्च 2023 में परीक्षा के दौरान पहली बार युवती से उसकी मुलाकात हुई। युवती ने उससे शादी करने की बात कहते हुए गांव बुलाया और गांव का रास्ता बताया। वह एक ड्राइवर के साथ वहां पहुंच गया। युवती ने कहा था कि उसे कोई नहीं खोजेगा, उसने पूरा प्लान बनाया है। यदि सही जांच हुई तो मोबाइल में बेगुनाही के सारे सुबूत हैं।
फिलहाल आरोपी जेल जा चुका है जबकि लड़की को उसको परिजनों को सौंप दिया है

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें