Nainital News Python:अजगर को लगी भूख तो बंदर को बना लिया निवाला-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

अजगर को जब भूख लगे तो बंदर को निवाला बना लिया मामला उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर से सामने आया है रामनगर मोहल्ला भवानीगंज के समीप 13 फीट अजगर सांप ने बंदर को अपना निवाला बना लिया अन्य बंदरों के शोर पर लोग एकत्रित हुए और रेस्क्यू कर अजगर को जंगल में छोड़ा.


शुक्रवार को सेव द सोसायटी के अध्यक्ष व सर्प विशेषज्ञ चंद्रसेन कश्यप ने बताया कि एक अजगर सांप ने बंदर को अपना निवाला बना लिया अन्य बंदरों के शोर मचाने पर मौके पर लोग पहुंचे सूचना पर उनकी टीम तुरंत मौके पर पहुंची और अजगर को सुरक्षित रेस्क्यू किया गया बताया कि जंगल से भोजन की तलाश में अजगर आबादी में आया था.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कक्षा 8 के छात्रा से जंगल मे हैवानियत करने वाला दो बच्चों का पिता पंहुचा सलाखों के पीछे

बता दें कि रामनगर के भवानीगंज स्थित कुष्ठ आश्रम में एक विशालकाय 13 फिट लंबा अजगर घुस गया और उसने एक बंदर को अपना भोजन बना लिया, तभी वहां मौजूद अन्य बंदरों ने अपने साथी बंदर को निगलता देख शोर मचाना शुरू कर दिया. बंदरों की आवाज सुनकर वहां से गुजरने वाले राहगीरों की भीड़ जमा हो गई और कुछ लोगों ने इसकी सूचना सेव द स्नेक सोसाइटी को दी. सूचना मिलने के बाद सेव द स्नेक सोसायटी की टीम मौके पर पहुंची और अजगर सांप का सुरक्षित रेस्क्यू किया.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:गौलापार ट्रेंचिंग ग्राउंड के सामने खड़े सभी ट्रकों और बुग्गी को तत्काल हटाने के RTO के निर्देश, होगी जप्ती की कार्रवाई-देखे आदेश

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें