हल्द्वानी:शादी समारोह में जा रहीं स्कूटी सवार ननद-भाभी को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौत

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र के ओपन यूनिवर्सिटी के पास रविवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसे में स्कूटी सवार ननद और भाभी को ट्रक ने कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हुई है सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. ट्रक चालक ट्रक सहित फरार है पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि शहर के डहरिया स्थित नीलियम कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय कविता नौलिया पत्नी पंकज नौलिया अपनी 30 वर्ष ननद सविता बिष्ट पान सिंह बिष्ट के साथ रविवार देर शाम को शादी समारोह में शामिल होने जा रही थीं. दोनों शादी समारोह में जाने के लिए स्कूटी से निकलीं थीं कविता स्कूटी चला रही थी दोनों तीनपानी ओपन यूनिवर्सिटी के पास पहुंची हुई थी जहां पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी हादसे के बाद दोनों स्कूटी से गिरीं और ट्रक के नीचे आ गईं. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी सूचना के बाद मौके पर पहुंची मंडी चौकी पुलिस ने दोनों को सुशीला तिवारी पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें 👉  पुण्यतिथि:उत्तराखंड की महान विभूति पं.गोविंद बल्लभ पंत की 7 मार्च को पुण्यतिथि, जगह-जगह होंगे कार्यक्रम:गोपाल सिंह रावत

बताया जा रहा है कि मृतक दोनों महिलाओं का एक साल के भीतर शादी हुई थी कविता के पति पंकज हल्द्वानी में ही व्यापार करते हैं. पुलिस ने बताया कि सोमवार को मृतक महिलाओं का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. फरार ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फिर अतिक्रमण हटाने की तैयारी तेज: जानें पूरा मामला

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें