हल्द्वानी: बैंक परीक्षा देने पहुंचे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: बैंक की परीक्षा देने आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से हल्द्वानी बैंक की परीक्षा देने पहुंचे एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है पूरे मामले में पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों को सौंप दिया है ।

बताया जा रहा है कि यूपी के शाहजहांपुर के मोहल्ला लोधीपुरा निवासी शिवम प्रतियोगिता परीक्षा देने के लिए शनिवार को शाहजहांपुर से ट्रेन में बैठकर रविवार सुबह हल्द्वानी पहुंचा जिसके बाद शिवम ने पिता को फोन किया और गले में दर्द होने की बात कही इस पर पिता ने मेडिकल स्टोर से दवा लेने की सलाह दी लेकिन शिवम बेहोश होकर हल्द्वानी रेलवे स्टेशन पर ही गिर गया जहां स्थानीय लोग बेस हॉस्पिटल जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा फरार-देखे-VIDEO


सूचना के बाद यूपी के शाहजहांपुर के मोहल्ला लोधीपुरा मृतक के पिता ओमप्रकाश हल्द्वानी पहुंचे जहां उन्होंने बताया कि उनका बेटा 24 वर्षीय शिवम चौधरी बीटेक उत्तीर्ण करने के बाद प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। रविवार को हल्द्वानी में उसकी बैंक की परीक्षा थी।हल्द्वानी आने के लिए शनिवार शाम करीब 8:30 बजे वह ट्रेन में बैठा और रविवार सुबह करीब 4:30 बजे हल्द्वानी पहुंचा था। हल्द्वानी पहुंचने के बाद शिवम ने पिता को फोन किया और गले में दर्द होने की बात कही। इस पर पिता ने मेडिकल स्टोर से दवा लेने की सलाह दी

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद शिवम के पिता ने बताया कि वह कपड़ा फैक्ट्री से रिटायर हो चुके हैं उनके तीन बच्चे हैं। शिवम घर का इकलौता चिराग था । बीटेक के बाद शिवम सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था। वही शिवम के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजन शिवम शाहजहांपुर लगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें