हल्द्वानी:खाकी पर लगा दाग, दो पुलिसकर्मियों पर महिला और छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: सुरक्षा की जिम्मेदारी निभाने वाले पुलिसकर्मियों पर भी अब गंभीर आरोप लग रहे हैं। हल्द्वानी में दो घटनाएं ऐसी सामने आई है जहां एक पुलिसकर्मी पर बैंक कर्मी महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है तो वहीं दूसरे पुलिस पर छात्रा के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। दोनों मामले में हल्द्वानी पुलिस ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिस कर्मी को निलंबित कर दिया है।
पहली घटना हल्द्वानी कोतवाली थाना क्षेत्र के बेलबाबा मंदिर के पास का है जहां हल्द्वानी की रहने वाली एक महिला बैंक कर्मी उधम सिंह नगर गदरपुर में तैनात है पुलिस में तहरीर देते हुए महिला ने कहा है कि मंगलवार देर शाम रोडवेज बस से बैठकर रुद्रपुर से हल्द्वानी आ रही थी इस दौरान एक युवक ने रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया हल्द्वानी आने पर उसने 1090 पर पुलिस को शिकायत की जिसके बाद आरोपी बेलबाबा मंदिर के पास बस से उतरकर फरार हो गया पूरे मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल की तो छेड़छाड़ करने वाला आरोपी 46 वाहिनी पीएसी रुद्रपुर का बताया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा:बीवी ने कब्जाई भूमि या फिर खुद अब्दुल मलिक ने किया फर्जीवाड़ा, FIR दर्ज……

महिला के तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है तो वही हल्द्वानी पुलिस ने सिपाही पर कार्रवाई के लिए पीएसी मुख्यालय को रिपोर्ट भेजी है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:हल्द्वानी से पिथौरागढ़, चम्पावत और मुनस्यारी के लिए कल से हेलीकॉप्टर सेवा का ले मजा,देखे टाइम टेबल और किराया

दूसरी घटना बुधवार की है कालाढूंगी निवासी एक युवती ने पुलिस को बताया कि वह एमबीपीजी काॅलेज में बीएससी की छात्रा है सुबह घर से बस में सवार हुई इस बीच उसके बगल में पुलिस की वर्दी में एक युवक आकर बैठ गया और जबरदस्ती बातें करने लगा लामाचौड़ पहुंचते ही उसने गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया घबराते हुए उसने अपने दोस्तोको काॅल किया इस दौरान आरोपी पुलिसकर्मी वहां से भाग खड़ा हुआ ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा:बीवी ने कब्जाई भूमि या फिर खुद अब्दुल मलिक ने किया फर्जीवाड़ा, FIR दर्ज……

पुलिस के जांच पड़ताल में पता चला कि छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाला पुलिसकर्मी जो 15 दिन पहले ही चमोली से नैनीताल जनपद को आया है और नैनीताल पुलिस लाइन में तैनात है। पूरे मामले में मुखानी पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले सिपाही को निलंबित कर दिया है। तो वही दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें