हल्द्वानी:साइबर ठगों ने व्यापारी की पत्नी के खाते से उड़ाए सात लाख से अधिक की रकम, मामला दर्ज

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी:साइबर ठगों ने व्यापारी की पत्नी के खाते से उड़ाए सात लाख से अधिक की रकम, मामला दर्ज

हल्द्वानी: साइबर अपराधी अलग-अलग तरीके से लोगों के साथ ठगी कर लोगों की जमा पूंजी ठग रहे हैं ऑनलाइन के जमाने में साइबर क्राइम की घटनाएं लगातार बढ़ रही है सबसे ज्यादा साइबर्ट ठगी के मामले अब सामने आ रहे .हैं पुलिस द्वारा साइबर ठगी से जन जागरूकता अभियान चलाने के बावजूद भी लोग साइबर ठगी के झांसे में आकर अपना जमा पहुंची गवां रहे हैं.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:सौरव राज ने अफसाना का गला घोटकर की थी हत्या पोस्टमार्टम से खुलासा, जाने लव स्टोरी की कहानी

ताजा मामला हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है जहां व्यापारी के पत्नी के खाते से साइबर ठगों ने ₹714000 उड़ा लिए हैं. रामपुर रोड निवासी व्यापारी ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि बैंक ऑफ इंडिया शाखा में उसकी पत्नी का खाता है खाते से अज्ञात व्यक्ति ने 4 बार में अलग-अलग ट्रांजैक्शन के माध्यम से ₹714000 निकाल लिए हैं जिसकी शिकायत उसकी पत्नी ने पुलिस को दी लेकिन उसमें कोई कार्रवाई नहीं हुई ऐसे में व्यापारी ने पत्नी के अकाउंट से निकाले गए पैसे के मामले में मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: CM योगी आदित्यनाथ कि शनिवार की रैली होगी ऐतिहासिक,बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट जीतेंगे 5 लाख से अधिक मत: गोपाल रावत पूर्व मंत्री-देखे-VIDEO


फिलहाल पूरे मामले में पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज मामले को साइबर सेल को सौंपी जा रही है आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार


गौरतलब है कि साइबर ठग लोगों को अपना शिकार बना कर लगातार उनकी जमा पूंजी बैंक खातों से उड़ा रहे हैं पुलिस भी लोगों से साइबर ठगी से सावधान रहने की अपील कर रही है.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें