हल्द्वानी: (गजब का ठग) पहले बना कुक फिर बन गया दरोगा एक लाख का लगा दिया चुना

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : ठगी करने का अब नया तरीका सामने आया है जहां ठगी के लिए एक शातिर पहले कुक बन गया इसके बाद ठग ने दरोगा बनकर होटल स्वामी से एक लाख रुपये ऐंठ लिए अब होटल स्वामी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

काठगोदाम थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में रहने वाले चयन राय ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा है कि कुछ माह पूर्व उन्होंने होटल कुक्क की सकता के लिए कोलकाता प्रकाशित कराया था इस पर मधुसूदन नाम के एक व्यक्ति उन्हें फोन कर कुक बनने की इच्छा जताई। इसके लिए उसने टिकट के नाम पर छह हजार रुपये मांग लिए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Cabinet: धामी मंत्रिमंडल कैबिनेट बैठक में इन 12 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

अगले दिन उसका फोन आया कि वह काठगोदाम के लिए निकला था, लेकिन रास्ते में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। इस बार कुक दरोगा बन गया। दरोगा बने ठग ने होटल स्वामी को फोन कर कुक को छोड़ने के एवज में एक लाख रुपये ऐंठ लिए। इसके बाद न तो कुक पहुंचा और न ही दरोगा का कोई फोन आया। पुलिस से ठग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसआ प्रमोद पाठक ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Crime:पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक,पत्नी को काट डाला दराती से,नौ साल पहले हुई थी शादी,

बताया जा रहा है कि शातिर ठग अपने आप को मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर पुलिस पकड़ने की बात कह कर होटल मालिक से पैसे को ठग लिया है।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें