Uttarakhand News: 10वीं के छात्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को मारी गोली

ख़बर शेयर करें

पौड़ी में सोमवार को 10वीं में पढ़ने वाले 16 वर्षीय एक छात्र ने खुद को बंदूक से गोली मार ली। परिजनों ने घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती करवाया.जानकारी के मुताबिक छात्र ने अपने पिता की लायसेंसी बंदूक से अपने सीने मे गोली मारकर खुद को घायल कर दिया। घायल बालक का नाम अर्पित है, वह सेंट थॉमस स्कूल पौड़ी में दसवीं कक्षा का छात्र है।

बताया जा रहा है कि 16 वर्षीय अर्पित घर का इकलौता बेटा है। उसकी एक बड़ी बहन है। सोमवार दोपहर में वह घर पर ही था। कुछ देर बाद वह अचानक कमरे में गया और पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद के सीने पर गोली चला दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला कांस्टेबल की मौत पुलिस में शोक की लहर

जानकारी के अनुसार, अर्पित घर का इकलौता बेटा है उसकी एक बड़ी बहन है. दोपहर में वह घर पर ही था कुछ देर बाद वह अचानक कमरे में गया और पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद के सीने पर गोली चला दी.
मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी पौड़ी डॉ आशीष चौहान द्वारा युवक को हायर सेंटर भेजने के लिए चॉपर की व्यवस्था की। मगर देहरादून में मौसम खराब होने के कारण चौपर नहीं उड़ पाया। जिसके बाद युवक को एंबुलेंस के माध्यम से ही हायर सेंटर ऋषिकेश एम्स भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: मुख्यमंत्री धामी ने 713 करोड़ की योजनाओं का दिया सौगात,20 दिसंबर तक उठाएं इस योजना का लाभ-देखे VIDEO

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें