CM पुष्कर सिंह धामी न कोई हाई सिक्योरिटी, न बड़ा तामझाम ,सैर पर निकल करने लगे चाय पर चर्चा—देखे तस्वीरें

ख़बर शेयर करें

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हमेशा से अपने शादी के लिए जाने जाते हैं सीएम धामी दो दिवसीय रुद्रप्रयाग जनपद प्रवास के दौरान रविवार सुबह भ्रमण पर निकले। उन्हें इस तरह देख हर कोई हैरान रह गया इस दौरान सीएम धामी तिलवाड़ा-केदारनाथ मार्ग पर स्थित स्थानीय व्यवसायी के प्रतिष्ठान पर पहुंचे और यहां स्थानीय लोगों एवं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों के बीच चाय के साथ चर्चा की ।सीएम धामी के साथ न कोई हाई सिक्योरिटी, न बड़ा तामझाम , VIP कल्चर को नकारते हुए आम जनता के बीच पहुंच उनसे चाय पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री ने केदारनाथ हाईवे पर स्थित पुरी ढाबे में कार्यरत विजय पंवार से भी बातचीत की और ढाबा संचालक से जानकारी ली कि इस बार उनका कारोबार कैसा रहा, यात्रा कैसे चली. इससे आपको कितना लाभ हुआ. वहीं सुबह-सुबह सीएम धामी को अपने पास देख व्यापारी हक्के-बक्के रह गए।

यह भी पढ़ें 👉  पुण्यतिथि:उत्तराखंड की महान विभूति पं.गोविंद बल्लभ पंत की 7 मार्च को पुण्यतिथि, जगह-जगह होंगे कार्यक्रम:गोपाल सिंह रावत


सुबह भारी बारिश के बावजूद सीएम धामी ने तिलवाड़ा गेस्ट हाउस से आगे की सैर की मुख्यमंत्री को अपने पास देखकर व्यापारी हतप्रभ रह गए ।सीएम भी व्यापारियों के बेहतर ढंग से कारोबार चलने के जवाब से काफी प्रभावित हुए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:STH में फीस गबन का आया मामला, महिला कर्मी के घर में मिली रसीद बुक,7.5 लाख की हुई रिकवरी

सीएम धामी ने रुद्रप्रयाग जनपद के त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों और निकाय अध्यक्ष व सभासदों को संवाद करते हुए कहा कि हम सब जनप्रतिनिधि जनता के प्रति जिम्मेदार लोग हैं। हमारा दायित्यव है कि अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी, निष्ठा और मनोयोग से करें

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:तेंदुआ नहीं आसिफ जलाल उठा ले गया था लड़की,अब गया जेल, आशिक आसिफ ने दी सफाई

तिलवाड़ा में आयोजित संवाद कार्यक्रम में सीएम ने कहा कि जिला स्तरीय कार्यों के लिए जनप्रतिनिधियों को देहरादून की दौड़ नहीं लगानी पड़े, इसके लिए ठोस व्यवस्था बनाई जाएगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपनी सादगी का फोटो खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपडेट किया है जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की इस अंदाज को लोग काफी सराहना कर रहे हैं।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें