Uttarakhand:लुटेरी दुल्हन शादी के 5 दिन बाद ही नकदी व ज्वेलरी लेकर प्रेमी के साथ फरार

ख़बर शेयर करें

अक्सर शादी के बाद या शादी से पहले दुल्हन के भागने की खबरें आती रहती है। लेकिन काशीपुर में निकाह के महज पांच दिन बाद दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। इतना ही नहीं वह ससुराल से अपने साथ लाखों के जेवर और नकदी भी ले गई। ससुरालियों ने जब पुलिस को पूरी कहानी सुनाई तो पुलिस दुल्हन और उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई। फिर क्या था नवविवाहिता को पुलिस ने प्रेमी संग गिरफ्तार कर लिया। उनके पस से जेवर और नकदी बरामद की।


उधम सिंह नगर के काशीपुर का है नई बस्ती कटोराताल निवासी इसरार नाम के व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि 21 जून को उन्होंने अपने की शादी मुस्लिम रीति रिवाज के साथ काशीपुर निवासी तय्यबा के साथ किया था आरोप था कि विवाह के 5 दिन बाद ही उनकी बहु 9 तोला सोने-चांदी के जेवरात और 50 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गई। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना

विवेचना के दौरान पुलिस को पता चला कि युवती शादी से पूर्व बिजनौर निवासी फरमान से प्यार करती थी। जिस पर पुलिस ने दोनों को मोबाइल की सीडीआर खंगाली और आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालना शुरू कर दी। मंगलवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर युवती व उसके प्रेमी फरमान को चोरी के जेवरात व नकदी के साथ ढेला पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  गर्मी ने बनाया रिकॉर्ड: हल्द्वानी,देहरादून में 14 साल बाद टूटा तापमान का रिकॉर्ड बाजारों में सन्नाटा; देखिए कितना पहुंचा तापमान


मंगलवार को पुलिस टीम ने ढेला पुल काशीपुर के पास उन्हें गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी फरमान ने बताया हम दोनों के पास शादी तथा मौजमस्ती के लिए रुपये नहीं थे। वहीं तय्यबा ने बताया फरमान मुझसे वहां से भागने का दबाव बना रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पुलिस के सामने भिड़ीं सास-बहू, जीजा-साले में जमकर हुआ जूतमपैजार-जाने फिर क्या हुआ

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें