(गजब)दूल्हा गया फेसियल कराने दुल्हन करती रही इंतजार .. छोटे भाई से करानी पड़ी शादी

ख़बर शेयर करें


बरात निकासी से चंद घंटे पहले फेशियल कराने के लिए कहकर निकला दूल्हा वापस नहीं आ सका। काफी देर चले हंगामे के बाद उसके छोटे भाई से युवती की शादी संपन्न कराई गई। उधर, पुलिस ने परिजन की ओर से गुमशुदगी दर्ज की है।


मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से सामने आया है जहां दूल्हा सेविंग-ब्लीचिंग और बालों में कलर कराने गया जहां दूल्हा फरार हो गया है. दूल्हे और दुल्हन पक्ष के लोग परेशान हो गए. देर रात तक जब दूल्हा नहीं मिला तो दूल्हे के छोटे भाई को दूल्हा बनाकर बरात में ले जाया गया. फिलहाल पुलिस दूल्हे की तलाश कर रहे है. दूल्हे के प्रेम प्रसंग की बात भी सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव से कल यानी 1 फरवरी शाम को बारात बरेली फतेहगंज पश्चिमी जानी थी, जिसको लेकर दूल्हे पक्ष से सभी तैयारियां कर ली गई थी. मामा-बुआ-फूफा…. सब बारात में जाने के लिये तैयार हो गए. बस इंतजार था दूल्हे का. दूल्हा सेविंग, बाल कलर और चेहरे पर फेसियल कराने गया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,

मामला बिलसंडा क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के रहने वाले एक युवक का रिश्ता बरेली जनपद के फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र की युवती से हुआ था। एक फरवरी को बरात जानी थी। घर पर मंगल गीत गाए जा रहे थे। बरात निकासी से कुछ देर पहले दूल्हा फेशियल कराने की बात कह कर घर से निकला और रहस्यमय ढंग से लापता हो गया।

काफी देर बाद भी जब वापस नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई। मोबाइल स्विच ऑफ बताने पर चिंता और बढ़ गई। उधर, हंगामा होने लगा। इसी बीच परिजन ने लड़की पक्ष से संपर्क कर वार्ता शुरू की। अंत में दूल्हे के बजाए उसके छोटे भाई से शादी कराई गई। गुरुवार को दुल्हन लेकर बरात वापस आई। मगर, लापता युवक का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लग सका। एसओ अचल कुमार का कहना है कि युवक की गुमशुदगी दर्ज की गई है। उसकी तलाश को टीम लगाई है।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम से एक और नई ट्रेन की सौगात, देखें टाइम टेबल

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें