viral video:अल्मोड़ा बेस हॉस्पिटल में अपने आप चलने लगी सीढ़ी और व्हीलचेयर वीडियो देख हो जाएंगे हैरान,देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

अल्मोड़ा के बेस अस्पताल अस्पताल का इन दिनों अजीब से दो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने की वजह से चर्चा में है. एक वीडियो में अस्पताल की एक व्हीलचेयर अस्पताल के प्रांगण में खुद ही चलती हुई दिखाई दे रही है तो दूसरी वीडियो में एक बड़ी सीढ़ी भी खुद आगे पीछे जाते हुए दिखाई दे रही है. इन वीडियो को लेकर हो रही चर्चा से क्षेत्र सहित अस्पताल में पहुंचने वाले मरीजों में दहशत है.

हालांकि बेस अस्पताल प्रशासन इस वायरल वीडियो को फेक वीडियो बताकर ऐसी किसी भी घटना के होने से इनकार कर रहा है. फिलहाल paragati tv इस वीडियो का पुष्टि नहीं करता है.अल्मोड़ा में ऐसे ही हैरान करने वाले दो वीडियो सोशल मीडिया में वायरस होते सामने आए, जो देखते ही देखते वायरल हो गए. इन्हें बेस अस्पताल का बताया गया. पहले वीडियो में एक सीढ़ी (बड़ी तिपाई) अपने आप चलते हुए नजर आ रही है

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना

और दूसरे वीडियो में एक व्हीलचेयर अपने आप पीछे की ओर चल रही है. इन वीडियो को देख कुछ लोग इन्हें भूत-प्रेत से जुड़ा बता रहे हैं, तो कुछ वीडियो एडिटिंग का कमाल बता रहे हैं. फिलहाल अस्पताल प्रशासन पूरे मामले में वीडियो को एडिटिंग किया हुआ बताया रहा है.
वीडियो में एक सीढ़ी अपने आप चल रही है. सीढ़ी इंसानों की तरह आगे बढ़ रही है. कुछ सेकंड के इस वीडियो को देख हर कोई हक्का-बक्का रह गया.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: लालकुआं इंडियन ऑयल डिपो से लगे झाड़ियां में लगी भीषण आग बड़ा हादसा होने से टला-देखे-VIDEO

इस वीडियो को अल्मोड़ा के बेस अस्पताल का बताया गया और लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया. अस्पताल प्रशासन वीडियो अस्पताल का नहीं होना बता रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: काठगोदाम में बीच सड़क में ट्रक में लगी भीषण आग, ट्रक जलकर हुआ खाक-देखे-VIDEO


अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में इसे खंगाला गया तो ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. अस्पताल प्रशासन का कहा कि भविष्य में कोई इस तरह की फेक वीडियो बनाता पाया गया तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी. वहीं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पुलिस से इस तरह के फेक वीडियो बनाने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.साथ ही सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पुलिस को ज्ञापन सौंपा है.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें