Uttarakhand:अजय टम्टा बने केंद्रीय सड़क परिवहन राज्यमंत्री,भारत रत्न पं.गोविंद बल्लभ पंत जयंती के मुख्य संयोजक गोपाल सिंह रावत ने बधाई

ख़बर शेयर करें

अल्मोड़ा लोकसभा से जीतकर संसद पहुंचे अजय टम्टा को मोदी कैबिनेट में शामिल किया गया है. अजय टम्टा को मोदी कैबिनेट में सड़क परिवहन राज्यमंत्री की जिम्मेदारी मिली है. अजय टम्टा को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने पर जहां उत्तराखंड में खुशी की लहर है तो वही अजय टम्टा को केंद्रीय सड़क परिवहन राज्य मंत्री बनाए जाने पर भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत जयंती के मुख्य संयोजक पूर्व दर्जा राज्य मंत्री गोपाल सिंह रावत ने खुशी जाहिर की है. गोपाल सिंह रावत ने कहा है कि अजय टम्टा को सड़क परिवहन मंत्रालय का मंत्री बनाए जाने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड में सड़कों का कायाकल्प होगा. और उत्तराखंड की परिवहन व्यवस्था में सुधार होगा ।

उन्होंने कहा कि साल 2014 की मोदी सरकार में अजय टम्टा को कपड़ा राज्यमंत्री बनाया गया था. अजय टम्टा का साफ और बेदाग छवि उन्हें दूसरे नेताओं से अलग करती है. यही वजह है कि केंद्र की मोदी सरकार में अजय टम्टा को एक बार फिर से जगह मिली है.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने व अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा सीट से सांसद बने अजय टम्टा को मंत्री मंडल में शामिल किए जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया आतिशबाजी की और मिष्ठान्न वितरण किया उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने विश्व में देश का मान बढ़ाया है। इसलिए देश की जनता ने उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाया है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें