(गजब)दरवाजे पर पहुंची बरात प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन, दूल्हे ने दुल्हन की जगह साली संग लिए सात फेरे, जानें कहां थी दुल्हन

ख़बर शेयर करें

कई फिल्मों में शादी वाले दिन ही दुल्हन के फरार होने पर समाज में अपनी इज्जत बचाने के लिए पिता अपनी छोटी बेटी की शादी होनेवाले दूल्हे से करवा देता है। बिहार के समस्तीपुर में यह फिल्मी कहानी सच में घटित हुई है। यहां समस्तीपुर में बारात लेकर आए एक युवक को अपनी होनेवाली दुल्हन की जगह साली संग सात फेरे लेने पड़े। इस दौरान पूरी रात दुल्हन घर से गायब रही और अगली सुबह वापस पुलिस ने उसे खोज निकाला।

रोसड़ा थाना क्षेत्र के पाबड़ा गांव से बारात विभूतिपुर थाना क्षेत्र में आई थी। लड़की पक्ष ने शादी की पूरी तैयारी कर ली थी. उधर लड़का भी पूरी तैयारी के साथ शादी के लिए पहुंचा था, लेकिन जैसे ही बारात पहुंचने की जानकारी मिली कि लड़की गांव के ही अपने प्रेमी युवक के साथ फरार हो गई। बताया गया कि दुल्हन शौच के बहाने घर से निकलकर पीछे स्थित बगीचा में चली गई. वहां उसका प्रेमी पहले से इंतजार कर रहा था। अपनी पसंद के लड़के से शादी करने के लिए वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. दुल्हन के भागने की जानकारी जैसे ही लड़की वालों को हुई तो हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत

दुल्हन का परिवार उसे खोजने के लिए चिंतित था. कोई सुराग न मिलने पर, दूल्हे ने सामाजिक प्रतिष्ठा बनाए रखने के लिए लापता दुल्हन की छोटी बहन से शादी कर ली. इसके बाद, लड़की के ठिकाने के बारे में सूचना मिली. अधिकारी सतर्क हो गए और उन्होंने लड़की को उस स्थान से पकड़ लिया. उसे पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया, जो अभी भी जारी है. लड़की पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है और संदिग्ध प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा


आवेदन में गांव के ही तीन लोगों को आरोपी बताया गया. आवेदन में आरोप लगाया गया है कि उसकी बहन की शादी के लिए रोसड़ा थाना क्षेत्र से बारात आनी थी. गांव के ही युवक ने उसकी बहन को धोखे से बुलाकर सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल करने के लिए हथियार के बल पर उसका अपहरण कर लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें