Uttarakhand: उत्तराखंड के नामी अस्पताल के नर्स सफेद लिवाज में करती थी स्मैक की तस्करी,10 लाख की स्मैक बरामद

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में नशे का कारोबार खूब फल फूल रहा है. देहरादून के एक नामी प्राइवेट हॉस्पिटल के इंटर्नशिप कर रही नर्स को एस.टी.एफ.की ए.एन.टी.एफ. और जीआरपी टीम ने देहरादून रेलवे स्टेशन क्षेत्र से लाखों की कीमती स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है पकड़ी गई नशा तस्कर देहरादून के नामी हॉस्पिटल में नर्स की इंटरशिप कर रही थी टीम ने पकड़ी गई नशा तस्कर से 96 ग्राम स्मैक बरामद कर उसे विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया। स्मैक की कीमत करीब 10 लाख के आसपास बताई जा रही हैं.

सोमवार को एसटीएफ की ए.एन.टी.एफ टीम (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) द्वारा थाना जी आर पी जनपद देहरादून स्थित रेलवे स्टेशन से थाना जी आर पी के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए अभियुक्ता से 96 ग्राम स्मैक बरामद की गई जिसके द्वारा पूछताछ पर बताया कि यह स्मैक बरेली से लेकर आई थी जिसको वह उत्तरकाशी सप्लाई करती थी व आस पास के स्कूल कॉलेजों में अपने पैडलरो के माध्यम से बिक्री करवाती थी । इस पर एसटीएफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरो के नाम की जानकारी हुई है जिन पर कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें 👉  मेरी औकात ये है…कहते हुए दामाद ने ससुर को गोली मार की हत्या, पत्नी को विदा नहीं करने से था नाराज, देखें दिनदहाड़े हत्या का LIVE-VIDEO

पुलिस द्वारा पूछताछ में महिला तस्कर ने बताया कि वो ये स्मैक बरेली से लेकर आई है. जिसको उत्तरकाशी सप्लाई करनी थी. साथ ही आस-पास के स्कूल और कॉलेजों में अपने पैडलरों के माध्यम से बिक्री करवाती है. इस पर एसटीएफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरों के नाम के खुलासे भी हुई है. जिन पर कार्रवाई की जाएगी.एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया है कि एसटीएफ की एएनटीएफ टीम लगातार नशा तस्करों पर कार्रवाई कर रही है. साथ ही नशा तस्कर में शामिल गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर अन्य नशा तस्करों के बारे में जानकारी की जा रही है. एसटीएफ लगातार ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत अपनी कार्रवाई जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:सीएम योगी के साथ लुक में नजर आए 'छोटे योगी'देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें