Uttarakhand News: कर्मचारियों को 20% दीपावली बोनस देने की घोषणा, श्रमिकों में खुशी की लहर

ख़बर शेयर करें

दीपावली का त्यौहार नजदीक है ऐसे में एशिया की सबसे बड़ी सेंचुरी पेपर मिल लालकुआं नैनीताल द्वारा अपने कर्मचारियों को 20% बोनस देने जा रही है श्रम संगठनों से वार्ता के बाद वर्ष 2022-23 वित्तीय वर्ष में 20 फीसदी बोनस देने की घोषणा की है, जिसपर श्रम संगठनों व श्रमिकों ने मिल प्रबंधन का आभार जताया है।


सोमवार को सेंचुरी पेपर मिल प्रबंधन व श्रम संगठनों के बीच द्विपक्षीय बैठक का आयोजन किया गया, जिसमे मिल प्रबन्धन द्वारा श्रम संगठनों को लेखा वर्ष 2022-23 के आर्थिक लाभ हानि के बारे में अवगत कराया गया।इस दौरान श्रम संगठनों द्वारा 20 प्रतिशत की दर से बोनस के भुगतान की मांग की गयी। जिसपर मिल प्रबंधन ने 20 प्रतिशत बोनस देने की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

मिल के एचआर हेड ड्रा एपी पांडे ने बताया कि बोनस की धनराशि तीन नवंबर तक आकस्मिक तथा स्थायी श्रमिकों के बैंक खाते में भेज दी जायेगी।
गौर है की नैनीताल जिले के लालकुआं स्थित सेंचुरी पेपर मिल अपने कर्मचारियों को हर साल दीपावली बोनस देती है . पेपर मिल कागज बनाने के एशिया की सबसे बड़ी कंपनी है हजारों की संख्या में श्रमिक यहां काम करते हैं बोनस की घोषणा के बाद श्रमिकों में खुशी के लहर है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें