हल्द्वानी:अजब-गजब: पति बोला साहब मेरी पत्नी से बचा लो. जाने पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: शहर में एक अजीब मामला सामने आया है जहां एक पति अपनी पत्नी की हरकतों से से तंग आकर पुलिस के शरण में जा पहुंचा है पति पुलिस से पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है . पति पुलिस के पास पहुंचा और बोला साहब मेरी पत्नी मेरी कमाई दो युवकों पर लुटा रही है यही नहीं कुछ कहने पर पत्नी मारपीट करने पर आतुर हो जाती है जिसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई.

पति के शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों सहित पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पीड़ित का आरोप है कि पत्नी पिछले दो सालों युवकों के खाते में रूपये डाल रही है.साथ ही कई-कई दिन तक घर से गायब रहती थी.जब उसने पत्नी से इस बारे में पूछा तो वह उल्टा उससे मारपीट के लिए आतुर हो जाती है पूरे मामले में पति ने मुखानी थाने पहुंच पुलिस ने मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

शहर के लोहरियासाल तल्ला निवासी युवक ने बताया कि उसकी पत्नी करीब दो साल से शहजाद कुरैशी और अभिषेक सिंह के बैंक खाते में रूपये डाल रही है जब उसने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछा तो वह अभद्रता करने लगी युवक का आरोप है उसकी पत्नी दो युवकों के साथ लगातार घर से गायब रहती है जब उसने शहजाद कुरैशी और अभिषेक सिंह से बात की तो उसके साथ गाली-गलौज की गई और जान से मारने की धमकी दी गई पीड़ित ने दोनों युवकों से जानमाल का खतरा बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है थाना प्रभारी रमेश बोहरा का कहना है कि पत्नी सहित दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें