हल्द्वानी:ब्याज माफियाओं के जाल में फसी महिला,लालकुआं का एक ज्वेलर्स भी शामिल पीड़ित ने डीएम से लगाई मदद की गुहार

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी लालकुँआ बिन्दुखत्ता निवासी सीमा देवी नाम की एक महिला ने जिलाधिकारी नैनीताल वंदना सिंह को को पत्र देते हुए गुहार लगाया है कि ब्याज माफिया के चुंगल में फंसकर ब्याज के लालच में अपना और कुछ लोगों का जेवरात को गिरवी रखवा दिया है. अब ब्याज माफिया उसका पैसा भी नहीं लौट रहे हैं उल्टा उसको जान से मारने की भी धमकी दे रहे हैं. पीड़िता का आरोप है कि वह पुलिस के पास भी जा रही है लेकिन पुलिस उसकी एक नहीं सुन रही.

महिला ने ब्याज माफिया पर उसको झांसे में लेकर लाखों रुपये ब्याज पर लेने का आरोप लगाया पैसे न देने पर जान से मारने का आरोप भी लगाया हैं इन लोगों ने पैसे डबल करने की स्कीम के जाल में फांसकर लाखों रुपये ले लिए है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:मौत के बाद दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग को मिला इंसाफ,आरोपी को मिला 20 साल की कारावास


सीमा देवी ने गुरुवार डीएम कैम्प कार्यालय में शिकायत दर्ज करवाते हुवे कहा कि इन लोगो को ब्याज भरते भरते में पूरे गांव की कर्जदार हो चुकी हूं.परिवार को जान से मारने की धमकी ओर इज्जत के खातिर में इनको ब्याज देते रही मेरे पास पैसे न होने और गांव वालों से कर्ज लेकर इनको ब्याज भरा जिस कारण में गांव की भी कर्जदार बन गयी। इन लोगो की शिकायत लेकर में लालकुंआ कोतवाली में गयी लेकिन पुलिस द्वारा उसको आरोपी बताकर वहा से भगा दिया गया. महिला का आरोप है कि कुछ लोगों द्वारा चाकू की नोक पर उसको धमका रहे हैं मुझसे लिया गया लाखों रुपये मुझे लौटाया जाए जिससे में गांव वालों का कर्ज चुका सकू.महिला ने लालकुआं के एक ज्वेलर्स पर आरोप लगाया है कि ज्वेलर्स द्वारा उसको चुंगल में फंसा कर लाखों रुपए का जेवर गिरवी रखवा लिए है. लालकुआं पुलिस का कहना है महिला के खिलाफ भी कुछ लोगों ने तहरीर दी है पूरे मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:STH में फीस गबन का आया मामला, महिला कर्मी के घर में मिली रसीद बुक,7.5 लाख की हुई रिकवरी


महिला द्वारा डीएम को दिए तहरीर के बाद मामला चर्चाओं पर है. डीएम को दिए पत्र में महिला ने लाल कुआं के ज्वेलर्स के साथ-साथ कई ब्याज माफिया के नाम को उजागर किया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फिर अतिक्रमण हटाने की तैयारी तेज: जानें पूरा मामला

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें