हल्द्वानी- बनभूलपुरा हिंसा: अभी तक 25 आरोपी गिरफ्तार,दंगाइयों से सात तमंचे और 54 कारतूस बरामद-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के मलिक के बगीचे में गुरुवार को धार्मिक स्थल हटाने के दौरान हुए विवाद में जहां फायरिंग में पांच लोगों की मौत हुई है जबकि 300 से अधिक पुलिसकर्मी और कर्मचारियों के साथ-साथ आम नागरिक घायल हुए हैं. पुलिस प्रशासन दंगाइयों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दविश रही है. रविवार को एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बनफूल पुरा हिंसा के मामले में पुलिस अभी तक 5000 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलावा कुछ नामदज मुकदमे भी दर्ज किए गए हैं.

पुलिस के सर्च अभियान के दौरान सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के आधार पर 25 दंगाइयों को गिरफ्तार किया गया है जिनके कब्जे से साथ अवैध तमंचे और 54 कारतूस बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार लोगों से सरकारी असलहे व गोलियां भी बरामद किए गए हैं जो थाने से लूट कर ले गए थे.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: यूट्यूबर को टेडी बियर का मास्क लगाकर रील बनाना बड़ा भारी,पंहुचा हवालात,जाने पुरा मामला


अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के आधार पर फरार चल रहे आरोपियों की धर पकड़ जारी है उन्होंने बताया कि इस घटना का सूत्रधार अब्दुल मलिक अभी भी फरार चल रहा है .अब्दुल मलिक की तलाश के लिए पुलिस की टीम मलगी हुई है जल्द उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें 👉  जमरानी बांध: 48 साल पहले हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री के सी पंत ने किया था शिलान्यास,मोदी सरकार में 3808 करोड़ से शुरू होने जा रहा है काम

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें