Uttarakhand News:क्या चंपावत के चाय वाले की मन बात सुनी PM मोदी ने,चाय वाले का मोदी को निमंत्रण का लेटर हो रहा है वायरल

ख़बर शेयर करें

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अक्टूबर को अल्मोड़ा पिथौरागढ़ चंपावत दौरे पर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चम्पावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र में स्थित अद्धैत आश्रम मायावती आ रहे हैं। मायावती वह स्थान है, जहां स्वामी विवेकानंद ने एक शताब्दी पहले प्रवास किया था। आज भी वहां पर लोगों की सेवा ‘सेवा’ को धर्म मान की जाती है।

इसी बीच चर्चा हो रही है कि पीएम मोदी ने मायावती आश्रम आने को लेकर लोहाघाट क्षेत्र के एक चाय वाले की मन बात सुनी है। चाय वाले का लेटर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: CM योगी आदित्यनाथ कि शनिवार की रैली होगी ऐतिहासिक,बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट जीतेंगे 5 लाख से अधिक मत: गोपाल रावत पूर्व मंत्री-देखे-VIDEO

लोहाघाट में चाय की दुकान चलाने वाले मदन मोहन ​खोलिया ने 18 जुलाई 2022 को प्रधानमंत्री को पत्र भेजा था। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी ने मायावती आश्रम आने का आग्रह किया था। शायद ही उन्हें पत्र भेजते वक्त इस बात का अहसास रहा होगा कि उनकी मुराद साल भर के भीतर पूरी हो जाएगी। उन्होंने पीएम को भेजे पत्र में स्वामी विवेकानंद की ध्यान स्थली मायावती आश्रम पधारने का अनुरोध किया था। आध्यात्मिक खूबियों का जिक्र करने के साथ आश्रम आने का आग्रह किया था। और अब पीएम मोदी के 12 अक्तूबर को मायावती आश्रम का कार्यक्रम होने से मुराद पूरी होने से खोलिया की खुशी का ठिकाना नहीं है।लोहाघाट में चाय बेच कर आजीविका चलाने वाले खोलिया का यह अकेला पत्र नहीं है, बल्कि वे अब तक 79 पत्र भेज चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:सौरव राज ने अफसाना का गला घोटकर की थी हत्या पोस्टमार्टम से खुलासा, जाने लव स्टोरी की कहानी

हर पत्र का जवाब मिला। इसमें उन्होंने मानेश्वर महादेव दर्शन करने, लॉकडाउन के बाद बद्रीनाथ केदारनाथ के द्वार खोलने, अन्नपूर्णा की मूर्ति कनाडा से वापस लाने के लिए भी पत्र भेजा। आर्थिक तंगी से जूझ रहे खोलिया का कहना है कि मुद्रा योजना का कर्ज देने में बैंक आनाकानी कर रहा था। पीएम कार्यालय में पत्र भेजने के बाद उन्हें एक लाख का ऋण मिला, तो इससे उम्मीद बढ़ी और फिर उन्होंने लगातार अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी पीएम कार्यालय तक आवाज पहुंचाई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें