(गजब)75 साल का दूल्हा, सेहरा सजा घोड़ी पर चढ़कर पहुंचा ससुराल दरवाजे से दुल्हन ने उल्टे पांव भगाया

ख़बर शेयर करें

75 साल के बुजुर्ग की शादी में नया मोड़ आ गया है। दरअसल, ज्यादा बाराती होने के कारण नाराज होकर दुल्हन ने बारात लाने से मना कर दिया था। लेकिन, अब दूल्हे ने अपनी शादी के लिए नया प्लान तैयार किया है, उसका कहना है कि अब वह दोबारा बारात लेकर जाएगा तो, किसी को बताएगा नहीं और चुपचाप अपनी होने वाली दुल्हन को विदा कराकर ले जाएगा।

अजीबोगरीब मामला बांदा जिले के नरैनी तहसील के रिसौरा गांव का है, यहां 22 अक्टूबर रविवार शाम को एक 75 वर्षीय बुजुर्ग की गाजे बाजे के साथ बारात ले जाने की तैयारी हुई। इस शादी के लिए पूरे रीति रिवाजों से महिलाओं द्वारा मंगलगीत, नेग संपन्न हुए और दूल्हे ने पगड़ी पहनकर बारात ले जाने से पहले मंदिर में भगवान की पूजा अर्चना भी की। इसके बाद गांव के सैकड़ों लोगों के साथ बारात जा रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:UK04 हेल्पिंग हैंड्स ने लगाया रक्तदान शिविर, युवाओं के साथ सीओ नितिन लोहनी ने भी किया रक्तदान-देखे-VIDEO

चारों तरफ खुशियों का माहौल था, बारात जाने से पहले दूल्हे का देवी पूजन व कार्यक्रम भी हो गया था, लेकिन अचानक दूल्हे ने यह कहते हुए सबको चौंका दिया कि आज बारात नहीं जाएगी, उसकी दुल्हन ने मना किया है। यह सुनकर लोग हैरान परेशान हुए और अपने-अपने घर लौट गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला रिश्तेदार की घिनौनी हरकत कोल्ड ड्रिंक में शराब पिलाकर युवती की अस्मत लुटवाने की कोशिश

उसने कह दिया कि आज बारात नहीं जाएगी. उसकी दुल्हन ने मना किया है. यह सुनकर लोग परेशान हुए और अपने-अपने घर लौट गए. यह घटना आसपास के इलाके में चर्चा की विषय बनी हुई है.दुल्हन ने इसलिए बारात लाने से मना कर दिया था कि बारात में बारातियों की संख्या 400 से लगाकर 500 थी, जिस कारण दुल्हन ने मना कर दिया था. दुल्हन ने दूल्हे से यह भी कहा था कि 100 बारातियों का स्वागत मैं कर सकती थी, इतनी बारात का स्वागत और अन्य मैं करने में सक्षम नही हूँ.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पूर्व पुलिस क्षेत्राधिकारी और पूर्व थानाध्यक्ष मुखानी पर केस दर्ज करने के आदेश-जाने मामला

दूल्हे रामसजीवन ने बताया कि बाराती 400 से 500 हो जाने कारण बारात लाने से मना किया था, क्योंकि वह इतने लोगो का स्वागत नही कर सकती थी. अब उसने प्लान किया कि अब वह चुपचाप बारात ले जाएगा, उसका कहना था आदमी मानता नही है, अब वह किसी को बताकर नही जाएगा. बारात न जाने के कारण वह दुःखी हो गया था. उसने यह भी बताया कि दुल्हन अभी भी उससे रात रात भर बात करती है,

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें