उत्तराखंड: घर के भीतर विस्फोट युवक के उड़े चिथड़े, सर और हाथ-पैर हुए अलग पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से विस्फोट की घटना सामने आई है जहां सीमांत जनपद पिथौरागढ़ के थल थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले एक युवक के घर में विस्फोट होने से युवक के चिथड़े उड़ गए. घटना में युवक की मौके पर ही मौत हुई है सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की है.


पुलिस विस्फोट की पूरी जांच कर रही है.बताया जा रहा की विस्फोट के धमाके से युवक का सर और हाथ पर सब अलग हो गए थे. विस्फोट की घटना से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गया घटना मंगलवार दोपहर बाद का बताया जा रहा है.
युवक के पास विस्फोटक सामग्री कहां से आई, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

थल पुलिस के मुताबिक मंगलवार दोपहर बाद सूचना मिली कि थाना क्षेत्र पुराना स्टेशन निवासी जगदीश राम (32) के कमरे में विस्फोट हुआ है धमाके की आवाज सुनकर जब लोग उसके कमरे में पहुंचे तो जगदीश राम के सिर और एक हाथ के चीथड़े उड़े हुए थे इस मंजर को देखकर लोग भयभीत हो गए सूचना पर मौके पर पहुंची थल पुलिस ने जांच पड़ताल की तो जगदीश राम के शरीर से उसका सिर और एक हाथ गायब था पूरे कमरे में मांस के चिथड़ेबऔर खून बिखरा पड़ा था.मृतक जगदीश राम मजदूरी करता था और अविवाहित था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेरीनाग भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ में बताया कि प्रथम दृष्टिया जिलेट की विस्फोट की घटना सामने हो सकती है.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


जगदीश राम के पास विस्फोटक कहां से आया और कौन सा विस्फोटक पदार्थ था इसकी जांच की जा रही है साथी आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें