Uttarakhand News:बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री पहुंचे देहरादून सीएम ने किया स्वागत, कई बड़े नेता पहुंचे,

ख़बर शेयर करें

देहरादून :बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री देहरादून पहुंचे जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह उनका स्वागत किया इस दौरान देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ ही कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, कार्यक्रम संयोजक दीपक कृशाली ने उनका यहां स्वागत किया।

इसके बाद धीरेंद्र शास्त्री यहां से सीएम आवास पहुंचे। कुछ देर यहां रहने के बाद वह परेड ग्राउंड में आयोजित दरबार के लिए रवाना हुए। यहां हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हैं।धीरेंद्र शास्त्री का उत्तराखंड में पहली बार दिव्य दरबार लग रहा है. इसको लेकर जनता में काफी उत्साह देखा जा रहा है. यही वजह है कि सुबह 10 बजे से ही लोगों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था. वर्तमान स्थिति यह है कि ग्राउंड में लगातार भीड़ बढ़ती जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड


धीरेंद्र शास्त्री कार्यक्रम स्थल परेड ग्राउंड में पहुचेंगे. रात 11 बजे तक धीरेंद्र शास्त्री कार्यक्रम स्थल पर रहेंगे. इसके बाद निजी होटल में रात्रि विश्राम करेंगे. साथ ही अगले दिन यानी 5 नवंबर को शास्त्री बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हो जाएंगे. बदरीनाथ धाम में दर्शन करने के बाद बागेश्वर धाम बाबा मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो जायेंगे.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

दरबार में उत्तराखंड के साथ ही अन्य राज्यों से भी बड़ी संख्या में भक्त पहुंचे हैं।राजधानी दून में श्री पशुपतिनाथ मंदिर भारत चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पहली बार दिव्य दरबार लगाया गया है। परेड ग्राउंड में कार्यक्रम को लेकर देर रात तक तैयारी चलती रही। उनके कार्यक्रम के लिए भव्य पंडाल बनाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें