Uttarakhand: रिश्ते हुए तार-तार भाई ही भाई का बना दुश्मन, निर्मम तरीके से कर दी हत्या

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक भाई ने ही भाई को मोत के घाट उतारा है मामला उधम सिंह नगर के काशीपुर में नशे के आदी युवक का अपने परिजनों से पैसे को लेकर हुए विवाद के दौरान हुई मारपीट में ईंट के प्रहार से गम्भीर रूप से घायल एक भाई की इलाज के दौरान मौत हो गयी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस फरार भाई की तलाश में जुट गई है।

वहीं भाई की मौत के बाद दूसरा भाई फरार हो गया।दरअसल काशीपुर के कटोराताल कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पक्ककोट निवासी दयावती के पांच पुत्र और एक पुत्री है, जिनमे से दो पुत्रों की मौत हो चुकी है। वर्तमान में राम सागर, श्याम सागर और सूरज सागर तीन पुत्र हैं। राम और श्याम दोनों नशे के आदी हैं कोई काम नहीं करते हैं बल्कि आवारागर्दी करते हैं। बीती रात्रि 24 वर्षीय श्याम अपनी मां दयावती से ₹5000 मांग रहा था। दयावती के पास पैसे ना होने का कारण जब उसने पैसे देने से मना कर दिया तो श्याम ने अपनी मां दयावती और भाई राम के साथ मारपीट शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

इस दौरान श्याम ने अपने जुड़वा भाई राम के सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया, जिससे राम गम्भीर रूप से घायल हो गया। गम्भीर रूप से घायल राम को उसका भाई सूरज और अन्य परिजन राजकीय चिकित्सालय ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक राम के शव को कब्जे में देकर पोस्टमार्टम करा शव उसके परिजनों को सौंप दिया है तो वही पुलिस घर से फरार चल रहे श्याम की तलाश में जुट गई है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें