किशोरी को फेसबुक पर लगा प्यार रोग, मेरठ के युवक के साथ भागते हुए हल्द्वानी रोडवेज में पकड़ा हुआ हंगामा

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: सोशल मीडिया पर प्यार होना अब कोई नई बात नहीं है। सोशल मीडिया पर प्यार होने और युवतियों को घर छोड़कर भागने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है।मामला हल्द्वानी में देखने को मिला जहां बागेश्वर की रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी और उसका प्रेमी को किशोरी के रिश्तेदारों ने भागते हुए हल्द्वानी रोडवेज बस अड्डे पर पकड़ लिया फिर क्या किशोरी के रिश्तेदारों ने युवक को पकड़कर हल्द्वानी कोतवाली में ले गए जहां किशोरी और युवक कोतवाली में भी हंगामा शुरू कर दिया है। पूरे मामले में पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


घटना सोमवार का है जहां रोडवेज स्टेशन पर किशोरी के रिश्तेदारों ने किशोरी और उसके प्रेमी को रोडवेज बस में बैठते हुए पकड़ लिया फिर क्या परिजन युवक को खींचते हुए कोतवाली ले आए जहां पूछताछ में पता चला कि बागेश्वर की रहने वाली 17 वर्षीय कक्षा 12 की छात्रा का मेरठ का रहने वाला हर्षित नाम के एक युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग कितना बढ़ा की युवक के कहने पर किशोरी ने अपना घरबार छोड़ने का फैसला लेते हुए सोमवार सुबह बागेश्वर से बस में बैठ हल्द्वानी रोडवेज पहुंची

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:सौरव राज ने अफसाना का गला घोटकर की थी हत्या पोस्टमार्टम से खुलासा, जाने लव स्टोरी की कहानी

जहां मेरठ निवासी उसका प्रेमी उसका इंतजार कर रहा था तभी किशोरी के परिजनों ने हल्द्वानी अपने रिश्तेदारों को इसकी सूचना दी जहां किशोरी को प्रेमी और किशोरी को बस में बैठते हुए पकड़ लिया फिर क्या रिश्तेदारों ने युवक को कोतवाली ले गई जहां काफी देर तक हंगामा होता रहा इस दौरान पुलिस युवक और किशोरी से पूछताछ किया बताया जा रहा कि किशोरी की गुमशुदगी बागेश्वर के एक थाना में दर्ज है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है पूछताछ के बाद बागेश्वर पुलिस को सूचित किया गया है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें