उत्तराखण्ड के रामनगर में बरसाती नाले में बही सवारियों से भरी बस कई यात्री फंसे रेस्क्यू जारी देखिए VIDEO…

ख़बर शेयर करें

रामनगर :पहाड़ों में लगातार हो रही बेमौसम बरसात से मैदानी इलाकों में बहने वाली नदियां और नाले उफान पर हैं। नैनीताल जिले के रामनगर के टेढ़ा गांव के तिलमठ मंदिर के पास एक बस बरसाती नाले में बह गई। जिसमें 20 यात्री सवार थे, मौके पर पुलिस और प्रशासन के लोग पहुंचे, जिन्होंने सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला ।

वही खनन कार्य कर रहे ट्रक भी नदी के चपेट में आ गए। आपको बता दें इन दिनों उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में हो रही बारिश के चलते मैदानी इलाकों में बहने वाली नदियां और बरसाती नाले उफान पर हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नदी के बहाव में बस बैठ गई और बस के ऊपर बैठकर अपनी जान बचाई जहां जिला प्रशासन फंसे यात्रियों को रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

शुक्रवार को हुई अचानक तेज बारिश के बाद रामनगर के आसपास के सभी बरसाती नाले पूरी तरह उफान पर हैं. बरसाती नाले लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर रहे हैं. शुक्रवार दोपहर रामनगर से यात्रियों को लेकर डॉन परेवा जा रही बस तिलमठ महादेव मंदिर के समीप स्थित बरसाती नाले में फंस गई.पानी का बहाव इतना तेज था कि बस बहने लगी. इस दौरान बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार मच गई. मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीणों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया. जिसके बाद बस सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद राहत एवं बचाव कार्य के लिए प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची. घटना के संबंध में तहसीलदार विपिन चंद्र पंत ने बताया बस में 27 यात्री सवार थे सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है. किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें