Haldwani News : पलक झपकते सूर्या नाले में बही बोलोरो, यात्रियों को पुलिस और स्थानीय लोगों ने किया रेस्क्यू-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

सोमवार को पहाड़ों में हो रही भारी बारिश के चलते हल्द्वानी के चोरगलियां क्षेत्र से बहने वाले सूर्या नाले में बहाव तेज हो गया। तेज बहाव के चलते एक बोलोरो वाहन बह गया। जिसमें बैठे सवारों और चालक को पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा सुरक्षित रेस्क्यू किया गया।


वाहन जो की सूर्या नाले के तेज बहाव में रपट कर दिशा परिवर्तन होकर गिर गया। वाहन के यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया, आपको बता दें पहाड़ों पर बारिश का असर मैदानी इलाकों में अक्सर देखने को मिल रहा है।स्थानीय लोगों का कहना है कि भारी मात्रा में पानी आने के चलते नाले के दोनों और वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई थी पानी कम होने पर वाहनों की आवाज आई शुरू हो गई तभी अचानक नाले में फिर से पानी का भाव तेज हो गया जहा बोलोरो वाहन बहते हुए नाले में पलट गई, वाहन को पानी में बहता लोगों में हड़कंप मच स्थानीय लोगों ने किसी तरह से बोलोरो में सवार आठ लोगों को बाहर निकाल बताया जा रहा की सितारगंज से हल्द्वानी से चोरगलियां को जा रहा था.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: 55 प्रत्याशियों का भविष्य EVM में कम मतदान सियासी दलों की बढ़ाई चिंता किसको होगा नफा, कौन झेलेगा नुकसान-खास रिपोर्टर

नाले के बहाव में एक बाइक भी बह गई जहां पुलिस कर्मियों ने बाइक सवार को रिस्क पर बाहर निकाला.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें