हल्द्वानी: LIC एजेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास एक युवक की शव पड़े होने की सूचना पर आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. युवा शिनाख्त हेमंत जोशी निवासी पनियाली कटघरिया थाना मुखानी के रूप में की गई है. बताया जा रहा की रेलवे स्टेशन से लगे रेलवे लाइन के पास एक युवक पड़ा हुआ था.

युवक के पास एक मोटरसाइकिल भी खड़ी थी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई. पुलिस ने आसपास के लोगों से युवक की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई. युवक के पास खड़ी बाइक के आधार पर युवक की पहचान हेमंत जोशी के रूप में की गई पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बताया कि हेमंत एलआईसी एजेंट था सुबह घर से काम के लिए निकला था लेकिन घर नहीं पहुंचा.

यह भी पढ़ें 👉  पुण्यतिथि:उत्तराखंड की महान विभूति पं.गोविंद बल्लभ पंत की 7 मार्च को पुण्यतिथि, जगह-जगह होंगे कार्यक्रम:गोपाल सिंह रावत


बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. प्रथम दृष्टिया कोई जहरीला पदार्थ खाने से मौत हुई होगी. परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:तेंदुआ नहीं आसिफ जलाल उठा ले गया था लड़की,अब गया जेल, आशिक आसिफ ने दी सफाई

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें