हल्द्वानी: अमरूद के बगीचे में शराब का कारोबार,आबकारी विभाग रामनगर ने भारी मात्रा में पकड़ी शराब, कार्रवाई जारी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी:लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 को दृष्टिगत रखते हुए आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है इसी के तहत आबकारी विभाग रामनगर की टीम को बड़ी कार्रवाई की है जहां 13 पेटी शराब बरामद किया है. पकड़ी गई शराब की कीमत 70 हजार रुपए की करीब बताई जा रही है.

सघन चेकिंग अभियान के दौरान दिनांक 13/4/2024 को जिला निर्वाचन अधिकारी नैनिताल के निर्देशन एवम् जिला नोडल अधिकारी नैनीताल के नेतृत्व में आबकारी निरीक्षक रामनगर ने मुखबिर खास की सूचना के आधार पर उदयपुरी बंदोबस्तों के स्टोन क्रेशर के आस पास अमरूद के बगीचे में अवैध रूप से छिपाकर पराली मे रखी हुई मिली जिसमें रामनगर आबकारी टीम ने मुखबिर खास की सूचना पर दिन के दौरान तलाशी की दबिश दी गई दबिश के दौरान मौके पर टीम ने 13 पेटी शराब देशी मदिरा पिकनिक मार्का मौके से बरामद हुई मौके पर टीम ने अवैध देशी मदिरा शराब को कब्जे में लेकर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम में अभियोग दर्ज करते हुऐ उक्त व्यक्तियों के खिलाफ तब्दिश की कार्यवाही शुरु की जा रही है .

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: काठगोदाम में बीच सड़क में ट्रक में लगी भीषण आग, ट्रक जलकर हुआ खाक-देखे-VIDEO

मौके पर आबकारी निरीक्षक रामनगर उमेश पाल ने बताया कि मुखबिर के सूचना पर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई की गई है आगे भी करवाई जा रही है. इस मौके पर अलका शर्मा आबकारी सिपाही धर्म सिंह रावत आबकारी सिपाही कुंवर सिंह बोहरा पीआरडी जवान आदि मौजूद रहे

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें