हल्द्वानी: पति के करतूतों से तंग आकर पत्नी ने शराबी पति को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है में पति की शराब की लत उसकी मौत की वजह बन गई। शराबी पत्नी से पत्नी का विवाद हुआ जिसके बाद की विवाद इतनी बढ़ी कि पत्नी ने पर्दे की रॉड मारकर पति को मौत की नींद सुला दिया । कत्ल की घटना अंजाम देने के बाद पत्नी ने वारदात को छिपाने की कोशिश की, लेकिन मामला खुल गया।

देवलचौड़ बन्दोबस्ती रामपुर रोड निवासी लक्ष्मण सिंह भनवाला (32) रामपुर रोड स्थित सिद्धार्थ सिटी में बतौर गार्ड काम करता था। घर में पत्नी गीता और 9 साल का बेटा शिवांशु है। बताया जाता है कि सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे लक्ष्मण शराब के नशे में घर पहुंचा। उस वक्त गीता घर मे कपड़े धुल रही थी। तभी नशे में धुत लक्ष्मण गीता गाली गलौज करने लगा। गीता ने रोका और डांटा, लेकिन लक्ष्मण नही माना।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:-डोली की जगह उठी अर्थी: रिसोर्ट में मेहंदी रस्म में नाचते-नाचते हुई दुल्हन की मौत, जाने घटना

धक्का देने के बावजूद लक्ष्मण नही माना। इसीबीच गीता के हाथ पर्दे के पाइप लग गया और उसने एक के बाद एक लक्ष्मण पर कई वार कर दिए। लहूलुहान लक्ष्मण जाकर सीढ़ियों पर बैठ गया और वहीं बैठे बैठे मर गया।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News:तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, ब्याज के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद-देखे-VIDEO

लक्ष्मण की मौत के बाद गीता के हाथ पैर फूल गए। उसने घण्टों तक मामला छिपा कर रखा, लेकिन इसी बीच बेटा शिवांशु पड़ोस में रहने वाले ताऊ कुंदन सिंह भनवाला के पास पहुंच गया। यहां उसने ताई को घटना बताई तो उनके होश उड़ गए। देर रात खबर पुलिस तक पहुंची तो सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धौनी, कोतवाल हरेंद्र चौधरी, टीपी नगर चौकी प्रभारी पंकज, एसआई कुमकुम धानिक मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से हमला, हमलावर सहित दो लोगों की हल्द्वानी में मौत

पूंछतांछ में महिला ने अपना जुर्म कुबूल किया और कहा कि लक्ष्मण अक्सर नशे में आता था और उल्टी सीधी हरकतें करता था। आज बात हद से गुजरी तो उनसे गुस्से में हमला कर दिया। पुलिस ने गीता को गिरफ्तार कर लिया और शव को मोर्चरी भेज दिया है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें